Watch: पुलिस मेस का खाना लिए सरेआम फूट-फूटकर रोया कॉन्स्टेबल, कहा- 'इस खाने को जानवर भी नहीं खाएंगे', वीडियो वायरल

By रुस्तम राणा | Published: August 11, 2022 03:51 PM2022-08-11T15:51:30+5:302022-08-11T15:51:30+5:30

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, कांस्टेबल मनोज कुमार रोटियों, दाल और चावल की थाली के साथ सड़क पर रोते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि एक वरिष्ठ अधिकारी उसे वापस थाने ले जाने के प्रयास में उसे शांत करने की कोशिश कर रहा है।

Viral Video UP Police Constable Breaks Down Over Mess Food | Watch: पुलिस मेस का खाना लिए सरेआम फूट-फूटकर रोया कॉन्स्टेबल, कहा- 'इस खाने को जानवर भी नहीं खाएंगे', वीडियो वायरल

Watch: पुलिस मेस का खाना लिए सरेआम फूट-फूटकर रोया कॉन्स्टेबल, कहा- 'इस खाने को जानवर भी नहीं खाएंगे', वीडियो वायरल

Highlightsवीडियो के वायरल होने के बाद मैस के खाने की जा रही है जांचकांस्टेबल मनोज कुमार भोजन की थाल के साथ सड़क पर रोते हुए दिखाई दे रहा हैफिरोजाबाद पुलिस ने सिपाही को बताया आदतन अनुशासनहीन

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद पुलिस मेस का खाना लिए हुए एक कॉन्स्टेबल का वीडियो वायरल रहा है। वीडियो में वह खाने की गुणवत्ता को लेकर सवाल करते हुए फूट-फूटकर रो रहा है। रो रहे सिपाही के आसपास लोगों की भीड़ है। कॉन्स्टेबल का नाम मनोज कुमार बताया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद मैस के खाने की जांच सीओ सिटी के द्वारा की जा रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, कांस्टेबल मनोज कुमार रोटियों, दाल और चावल की थाली के साथ सड़क पर रोते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि एक वरिष्ठ अधिकारी उसे वापस थाने ले जाने के प्रयास में उसे शांत करने की कोशिश कर रहा है। राहगीरों से घिरे मनोज कुमार ने कहा कि उन्होंने अपने वरिष्ठों से भोजन के बारे में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने कहा, "मुझे धमकी दी जा रही है कि मुझे नौकरी से निकाल दिया जाएगा।"उन्होंने आरोप लगाया कि मेस में पुलिसकर्मियों को पानी वाली दाल और अधपकी रोटियां परोसी जाती हैं। उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री ने पहले घोषणा की थी कि राज्य सरकार पुलिस कर्मियों के लिए पौष्टिक आहार सुनिश्चित करने के लिए भत्ता प्रदान करती है। लेकिन यह हमें घंटों की ड्यूटी के बाद मिलता है।" कांस्टेबल ने पूछा, "अगर हमें उचित आहार नहीं मिलेगा तो पुलिस कैसे काम करेगी?" 

एक अन्य वीडियो में वह डिवाइडर पर बैठकर खाने की थाली लेकर लोगों से कहते दिख रहे हैं, ''जानवर भी इसे नहीं खाएंगे।'' वीडियो वायरल होने के बाद फिरोजाबाद पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि कांस्टेबल मनोज कुमार का अनुशासनात्मक मुद्दों का इतिहास रहा है और उन्हें अनियमितता और अनुशासनहीनता के लिए अतीत में 15 बार दंडित किया जा चुका है।

Web Title: Viral Video UP Police Constable Breaks Down Over Mess Food

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे