Viral Video: स्टूडेंट्स के साथ टीचर ने 'गुलाबी शरारा' पर किया धांसू डांस, वीडियो देख लोग भी झूमे

By अंजली चौहान | Published: December 10, 2023 11:17 AM2023-12-10T11:17:12+5:302023-12-10T11:20:21+5:30

एक लोकप्रिय पहाड़ी गीत "गुलाबी शरारा" की धुन पर अपने छात्रों के साथ नृत्य करती एक स्कूल शिक्षिका का वीडियो वायरल हो गया है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Viral Video Teacher danced beautifully on gulabi Sharara with students people also danced after watching the video | Viral Video: स्टूडेंट्स के साथ टीचर ने 'गुलाबी शरारा' पर किया धांसू डांस, वीडियो देख लोग भी झूमे

Viral Video: स्टूडेंट्स के साथ टीचर ने 'गुलाबी शरारा' पर किया धांसू डांस, वीडियो देख लोग भी झूमे

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर गुलाबी शरारा सॉन्ग काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। यूजर्स तरह-तरह की वीडियो इस गाने पर बना रहे हैं और यह काफी वायरल भी हो रहा है। इसी तरह का एक वीडियो एक टीचर का सामने आया है जिसने सभी का दिल जीत लिया है।  वीडियो एक स्कूल का है जहां टीचर बच्चों के साथ शानदार डांस कर रही है।

इस वीडियो की खास बात यह है कि महिला टीचर गुलाबी शरारा सॉन्ग पर डांस कर रही है और टीचर का डांस देख हर कोई दंग रह गया।

वीडियो को फिटनेस ट्रेनर काजल असुदानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में टीचर आगे और बच्चे पीछे डांस कर रहे हैं। किसी ट्रेन डांसर की तरह ही टीचर डांस कर रही हैं और बच्चे मैम का देखकर ही डांस कर रहे हैं। 

वीडियो की शुरुआत में शिक्षिका और उसके छात्र एक कमरे के सामने खड़े दिखते हैं। जहां टीचर साड़ी पहने नजर आ रही हैं, वहीं उनके छात्र यूनिफॉर्म में हैं। स्क्रीन पर एक टेक्स्ट इंसर्ट भी दिखाई देता है जिसमें लिखा होता है, "जब आपके भौतिकी व्याख्याता को कुछ चालें मिलीं।"

@kajalasudanii द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने के बाद वीडियो को 63 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और गिनती जारी है। व्यापक रूप से साझा किए गए इस वीडियो में, साड़ी पहने एक शिक्षक छात्रों के एक समूह को "गुलाबी शरारा" नामक लोकप्रिय पहाड़ी संगीत पर नृत्य करने के लिए ले जाता है।

गुलाबी शरारा गाने की बात करें तो यह एक पहाड़ी सॉन्ग है। जो इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। व्यापक रूप से साझा किए गए इस वीडियो में, साड़ी पहने एक शिक्षक छात्रों के एक समूह को "गुलाबी शरारा" नामक लोकप्रिय पहाड़ी संगीत पर नृत्य करने के लिए ले जाता है।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वीडियो पर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं बेहद अलग-अलग रही हैं। नृत्य प्रदर्शन के संबंध में भावनाओं और विचारों की एक विस्तृत श्रृंखला को व्यक्त करने वाली टिप्पणियाँ सामने आ रही हैं।

कई यूजर्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट्स किए हैं जिनमें से एक ने लिखा, "मुझे अभी प्रवेश चाहिए इस स्कूल में", एक अन्य दर्शक ने प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, "यह सबसे अच्छा है इस गीत पर नृत्य, अद्भुत," कोरियोग्राफी के त्रुटिहीन निष्पादन के लिए प्रशंसा प्रदर्शित करना।

Web Title: Viral Video Teacher danced beautifully on gulabi Sharara with students people also danced after watching the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे