वीडियो: हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ियों को पीछे से कई कारों ने मारी जोरदार टक्कर, घायल लोगों को बाहर निकाल कर ऐसी बचाई गई जान

By आजाद खान | Published: January 7, 2023 06:47 PM2023-01-07T18:47:52+5:302023-01-07T19:19:56+5:30

वायरल वीडियो में यह देखा गया है कि एक बस और कई गाड़ियां हाईवे पर खड़ी है और पीछे से कई कारें आकर दूसरी दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ियों को टक्कर मार रही है। वीडियो में इन दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों से लोगों को निकलते हुए भी देखा गया है।

viral video shows running cars collided with accident hit vehicles passengers rescued | वीडियो: हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ियों को पीछे से कई कारों ने मारी जोरदार टक्कर, घायल लोगों को बाहर निकाल कर ऐसी बचाई गई जान

फोटो सोर्स: Twitter @TheSamirAbbas

Highlightsसोशल मीडिया पर एक दुर्घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।वीडियो में कई गाड़ियों को दुर्घटनाग्रस्त होते हुए देखा गया है। ऐसे में उन गाड़ियों से घायल लोगों को निकालते हुए भी देखा गया है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हाईवे पर एक दुर्घटना को देखा जा सकता है। जारी वीडियो में यह देखा गया है कि हाईवे पर एक बस और कुछ गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई है और वहीं पड़ी हुई है। इस बीच वहां मौजूद लोगों द्वारा दुर्घटना में घायल लोगों को निकाला जा रहा है। 

हालांकि यह घटना कहां घटी है इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन लोगों के बातचीत से यह पता चल रहा है कि यह वीडियो उत्तर भारत के किसी हाईवे का है जहां घना कोहरा छाया हुआ है। वीडियो में ऐसा देखने को मिला है कुछ लोग घायल भी हुए है और उन्हें वहा मौजूद लोगों द्वारा संभाला जा रहा है। 

वीडियो में क्या दिखा है

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि किसी हाईवे पर एक बस और कई गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। ऐसे में कई लोग घायल भी दिख रहे है जिन्हें वहां मौजूद लोगों द्वारा सड़क के कीनारे ले जाते हुए देखा गया है। 

वीडियो में यह देखा गया है कि कुछ दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियां खड़ी है और उसमें से घायल लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। इसी बीच एक और गाड़ी आती है और वहां खड़ी गाड़ियों में टक्कर मारती है। यही नहीं कुछ देर बाद एक और गाड़ी आती है वहां खड़ी गाड़ी को टक्कर मार देती है। ऐसे में लोगों को जल्द से जल्द बाहर निकाला जाता है और दुर्घटना के इलाके से दूर ले जाया जाता है। 

सात जनवरी के बाद छिटपुट वर्षा और बर्फबारी के भी है आसार- आईएमडी

आपको बता दें कि नए साल के पहले दिन से राजधानी दिल्ली और उत्तर-पश्चिम भारत में शुरु हुई कड़ाके की सर्दी, घने कोहरे और शीत लहर के इस पूरे सप्ताह तक जारी रहने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के मुताबिक रविवार से इसकी तीव्रता में कमी आने की संभावना है। उसके मुताबिक पश्चिमी हिमालयी क्षेत्रों जैसे जम्मू एवं कश्मीर, हिमाचल प्रदेश एवं उत्तराखंड इत्यादि में सात जनवरी के बाद छिटपुट वर्षा और बर्फबारी के भी आसार हैं। 

आईएमडी अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में बुधवार सुबह न्यूनतम तापमान इस मौसम का सबसे कम 4.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और राष्ट्रीय राजधानी धर्मशाला, नैनीताल और देहरादून से भी ज्यादा सर्द रही। उन्होंने बताया कि घने कोहरे के कारण दृश्यता 200 मीटर रह गई, जिससे सड़क और रेल परिवहन प्रभावित हुआ है। 

आईएमडी ने क्या कहा

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने उपग्रह के जरिये ली गई तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें भारत में गंगा के मैदानी क्षेत्रों व उससे लगते मध्य तथा पूर्वी भाग में कोहरे की मोटी परत दिख रही है। आईएमडी के एक अधिकारी ने कहा, ''भारत के उत्तरी व मध्य भागों में कोहरा छाया हुआ है, जिससे विभिन्न स्थानों पर 'सर्द' से 'बहुत सर्द' दिन रहा। हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान के दूरस्थ स्थानों पर शीत लहर दर्ज की गई।''

भाषा इनपुट के साथ
 

Web Title: viral video shows running cars collided with accident hit vehicles passengers rescued

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे