'राम आएंगे' गाने पर देश भक्ति से हुआ सराबोर, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिखाया अपना हुनर, यहां देखें वीडियो

By आकाश चौरसिया | Published: January 22, 2024 11:25 AM2024-01-22T11:25:36+5:302024-01-22T15:50:18+5:30

'राम आएंगे' भजन पर देश के कोने-कोने से इस पर सराबोर नजर आएं। ऐसे में इंटरनेट पर धमाल मचाने वीडियो में स्वाति मिश्रा, पायल देव और विशाल मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए धमाल मचाता हुआ दिखा।

Viral Video Ram Aayenge song users show skills dance viral on social media | 'राम आएंगे' गाने पर देश भक्ति से हुआ सराबोर, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिखाया अपना हुनर, यहां देखें वीडियो

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह के तहत देश भर में तो खुशी का माहौल है ही, इसके साथ ही सभी अपने-अपने तरीके से रील्स बनाकर भगवान को अपनी श्रद्धा प्रकट करते दिख रहे हैं। वहीं, इस क्रम में 'राम आएंगे' भजन पर लोगों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया।

ऐसे में कुछ वीडियो सामने आएं हैं, जिनमें डांस करने वालों ने सिंगर स्वाति मिश्रा, पायल देव और विशाल मिश्रा के गानों पर परफॉर्म किया। उन्होंने अपने इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए शेयर भी किया। आज उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हो रहे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अंतर्गत देशवासी दीपावली जैसा पर्व मना रहे हैं। 

यूजर्स ने डांस रील्स के साथ ट्रेंडिंग गाने को पसंद किया। इसे ही सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।  

Web Title: Viral Video Ram Aayenge song users show skills dance viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे