Video: बाढ़ के पानी में फंसे कुत्ते को देख लोगों ने बचाया, वीडियो देखकर भावुक हो गए लोग

By अनुराग आनंद | Published: November 17, 2020 12:55 PM2020-11-17T12:55:45+5:302020-11-17T13:05:21+5:30

कुत्ते को बाढ़ के पानी से बचाने का एक भावनात्मक वीडियो वायरल हो गया है। मेक्सिको के इस वायरल क्लिप को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं।

Viral Video: People rescued after seeing a dog trapped in flood water, people got emotional after watching the video | Video: बाढ़ के पानी में फंसे कुत्ते को देख लोगों ने बचाया, वीडियो देखकर भावुक हो गए लोग

वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट (फाइल फोटो)

Highlightsइस वायरल वीडियो को रेक्स चैपमैन नाम के एक यूजर ने 15 नवंबर को शेयर किया था।अब तक 10.4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं और साथ ही 2.5 लाख लाइक्स और 44 हजार से अधिक रिट्वीट हो चुके हैं। 

 नई दिल्ली: इंटरनेट पर आए दिन दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता बाढ़ के पानी में फंसा हुआ है। कुत्ता पानी में कंपकंपा रहा है।

इसके बाद बचाव दल के एक सदस्य ने कुत्ते को गोद में उठाकर बाढ़ के पानी से बाहर निकालकर उसे बचाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो मैक्सिको की है। मैक्सिको में बाढ़ आने के दौरान वह कुत्ता पानी में फंस गया था। 

इस वीडियो को रेक्स चैपमैन नाम के एक यूजर ने 15 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 10.4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 2.5 लाख लाइक्स और 44 हजार से अधिक रिट्वीट हो चुके हैं। 

वायरल वीडियो को शुरू में इवान हर्नांडेज़ ने साझा किया था। उनके अनुसार, कुत्ते को मैक्सिकन नेवी के सदस्यों द्वारा बचाया गया था। इवान द्वारा साझा किए गए एक अन्य वायरल वीडियो में कुत्ते को बचाव दल में से एक द्वारा सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया।

Web Title: Viral Video: People rescued after seeing a dog trapped in flood water, people got emotional after watching the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे