शख्स ने स्वमिंग पूल का मजा लेने के लिए ऐसा भिड़ाया जुगाड़, तरीका देखकर आप भी हर जाएंगे हैरान, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: July 25, 2021 03:31 PM2021-07-25T15:31:31+5:302021-07-25T15:34:15+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप शख्स का जुगाड़ देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे । यहां एक शख्स ने अपने ट्रक को ही स्विमिंग पूल बना लिया ।

Viral video of mans jugaadu swimming pool trending on social media | शख्स ने स्वमिंग पूल का मजा लेने के लिए ऐसा भिड़ाया जुगाड़, तरीका देखकर आप भी हर जाएंगे हैरान, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsशख्स ने स्विमिंग पूल का मजा लेने के लिए लगाया गजब का दिमाग ट्रक की ट्रॉली को बनाया स्विमिंग पूल ,मजे से तैरता आया नजर लोगों ने कहा - स्विमिंग पूल का सबसे सस्ता जुगाड़

मुंबई :  दुनियाभर में हर जगह जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल काफी फेमस है । भारत में भी लोगों का तरह-तरह का जुगाड़ तकनीकी का उपोयग किया जाता है । अब एक ऐसा ही जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस जुगाड़ को देखकर आप सोचेंगे कि आखिर ऐसा आइडिया हमारे दिमाग में क्यों नहीं आया । 

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं । कुछ वीडियो जहां इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर आपको खूब हंसी आती है तो ही कुछ वीडियो इतने इमोशनल होते हैं कि आपकी आंखें भर आती है । ऐसा ही एक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे । इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स स्विमिंग पूल  में बड़े मजे से स्विमिंग कर रहा है  लेकिन जब आप ध्यान से देखेंगे तो समझ में आएगा कि यह कोई स्विमिंग पूल नहीं बल्कि ट्रॉली में बनाया गया जुगाड़ है।

इस शख्स ने अपनी खुशी के लिए ट्रैक्टर के साथ लगने वाली ट्रॉली में प्लास्टिक शीट बिछाकर पानी भर दिया और उसमें तैर रहा है । यह जुगाड़ पुल बिल्कुल  स्विमिंग पूल की तरह दिखाई दे रहा है । वीडियो में देख सकते कि ट्रैक्टर के पास एक और शख्स खड़ा है जो स्विमिंग करते हुए  शख्स का जुगाड़ देख कर हंस रहा है ।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।लोगों को यह वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है । इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक इस वीडियो को हजारों लाइक मिल चुके हैं ।
 

Web Title: Viral video of mans jugaadu swimming pool trending on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे