Viral Video: जंगल में घूमने के दौरान टूरिस्टों के सामने आया गोरिल्ला, फिर जो हुआ देख कर दंग रह गए लोग

By अंजली चौहान | Published: January 14, 2024 12:30 PM2024-01-14T12:30:08+5:302024-01-14T12:31:47+5:30

ट्रैवल विशेषज्ञ कैमरून स्कॉट द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक मनोरम वीडियो में, पर्यटकों को जंगल में सिल्वरबैक माउंटेन गोरिल्ला के साथ करीबी मुठभेड़ का अनुभव होता है।

Viral Video Gorilla came in front of tourists while roaming in the forest people were stunned to see what happened next | Viral Video: जंगल में घूमने के दौरान टूरिस्टों के सामने आया गोरिल्ला, फिर जो हुआ देख कर दंग रह गए लोग

Viral Video: जंगल में घूमने के दौरान टूरिस्टों के सामने आया गोरिल्ला, फिर जो हुआ देख कर दंग रह गए लोग

Viral Video: जानवरों से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर आपने काफी देखी होगी। एनिमल की अजीब हरकतों पर बने कई वीडियो आपको हंसाते हैं या चौंका कर रख देते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के लिए ये काफी दिलचस्प होता है और ऐसे वीडियो अक्सर इंटरनेट की दुनिया में वायरल होते रहते हैं।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। यह वीडियो यात्रा विशेषज्ञ कैमरून स्कॉट द्वारा साझा किया गया है जिसमें जंगल में पर्यटकों और सिल्वरबैक माउंटेन गोरिल्ला के बीच आमना सामना सबको चौंका कर रखा देता है।

फुटेज की शुरुआत पर्यटकों के एक समूह से होती है जो हरे-भरे हरियाली से घिरे जंगल में जमीन पर बैठा है। अचानक, एक विशाल गोरिल्ला झाड़ियों से निकलता है, मंत्रमुग्ध दर्शकों के बीच से लापरवाही से चलता हुआ। विस्मयकारी दृश्य पर्यटकों के उत्साह में हंसने के साथ सामने आता है, जो जीवन में एक बार के अनुभव से स्पष्ट रूप से प्रभावित होते हैं। 

वीडियो के साथ कैमरून स्कॉट के इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा है, "जीवन बदलने वाली सिल्वरबैक मुठभेड़, एक ऐसा क्षण जिसे मेरे मेहमान कभी नहीं भूलेंगे! एक बड़ा सिल्वरबैक माउंटेन गोरिल्ला मेरे टूरिस्टों से महज कुछ फीट की दूरी पर निकलता है और एक शक्तिशाली लेकिन सुंदर तरीके से अपनी राजसी सुंदरता को दिखाने के लिए आगे बढ़ता है।

जंगल में ये क्षण ही सब कुछ हैं, और हम पर्दे के पीछे के सभी पार्क रेंजरों, ट्रैकर्स और संरक्षणवादियों के प्रति अधिक आभारी नहीं हो सकते हैं जो यह सब संभव बनाते हैं।"

इस दिलचस्प वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वीडियो को 9.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जिसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है। वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है।

एक उपयोगकर्ता ने मजाकिया ढंग से टिप्पणी की, "भाई ने इंसानों को नजरअंदाज करना चुना," जबकि दूसरे ने विस्मय व्यक्त करते हुए कहा, "हे भगवान, मुझे दिल का दौरा पड़ जाता - वह एक सुंदरता है।" एक अन्य टिप्पणीकार ने गोरिल्ला के बेपरवाह रवैये पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, "उसे इस बात की भी परवाह नहीं है कि आप लोग वहां हैं। बस आपके पास से गुजरते हुए कहता है 'मेरे रास्ते से हट जाओ इंसानों'। बहुत अच्छा।"

हालांकि, कई लोग एकदम से गोरिल्ला के आने से बहुत डर गए और कई यूजर्स ने हैरानी भरी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट्स किए। 

Web Title: Viral Video Gorilla came in front of tourists while roaming in the forest people were stunned to see what happened next

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे