डेंगू बुखार भी नहीं रोक पाया शादी का खुमार; अस्पताल में भर्ती दूल्हे के लिए जयमाला लेकर पहुंची दुल्हन, मंडप छोड़ वार्ड में रचाई शादी

By अंजली चौहान | Published: November 30, 2023 01:50 PM2023-11-30T13:50:56+5:302023-11-30T13:52:24+5:30

उन्होंने अस्पताल में ही शादी की जहां दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे को फूल मालाएं पहनाईं।

viral video Even dengue fever could not stop the wedding fever The bride arrived with a garland for the groom admitted in the hospital left the pavilion and got married in the ward | डेंगू बुखार भी नहीं रोक पाया शादी का खुमार; अस्पताल में भर्ती दूल्हे के लिए जयमाला लेकर पहुंची दुल्हन, मंडप छोड़ वार्ड में रचाई शादी

डेंगू बुखार भी नहीं रोक पाया शादी का खुमार; अस्पताल में भर्ती दूल्हे के लिए जयमाला लेकर पहुंची दुल्हन, मंडप छोड़ वार्ड में रचाई शादी

गाजियाबाद: अपनी शादी को लेकर सभी खूब सपने सजाते हैं और इस खास दिन दिल खोल कर जश्न मनाते हैं। चूंकि इस समय शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में इंटरनेट पर शादी की तमाम वीडियो वायरल हो रही है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई कह रहा कि एक विवाह ऐसा भी, जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने। ये दिलचस्प मामला है गाजियाबाद का जहां एक जोड़े ने शादी के मंडप में नहीं बल्कि अस्पताल में शादी रचाई। इस अनोखी शादी की चर्चा हर जगह हो रही है।

दरअसल, शादी का मुहूर्त निकलने के बाद अचानक से दूल्हा बीमार हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। ऐसे में शादी का मुहूर्त रद्द करने के बजाय दुल्हन ने अस्पताल में जाकर ही दूल्हे से ब्याह रचा लिया। 

यह घटना गाजियाबाद के वैशाली स्थित मैक्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल से सामने आई, जहां दूल्हे को डेंगू के कारण अस्पताल में भर्ती कराए जाने के दो दिन बाद 27 नवंबर को जोड़े ने एक-दूसरे से शादी कर ली।

अस्पताल के वार्ड को विवाह स्थल में तब्दील दिखाने वाला एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया था। अब वायरल हो रही क्लिप में, दोनों को परिवार के करीबी सदस्यों की मौजूदगी में अपना खास दिन मनाते देखा जा सकता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन और दूल्हा दोनों की शादी के जोड़े में सजे हुए हैं। वहीं, अस्पताल को मंडप की तरह सजाया गया है। फूल माला लेकर दुल्हन और दूल्हा ने एक दूसरे को माला पहनाई और सभी ने उनपर फूल बरसाएं। 

इसी तरह की एक घटना इस साल की शुरुआत में सामने आई थी जहां तेलंगाना के एक व्यक्ति ने अपनी बीमार प्रेमिका से एक अस्पताल में शादी की थी। शादी की पूर्व-निर्धारित तारीख पर, दुल्हन को खराब स्वास्थ्य के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी सर्जरी की गई।

दूल्हे ने स्वास्थ्य सेवा का दौरा किया और अपनी शादी को चिह्नित करने के लिए कुछ अन्य अनुष्ठान करने के साथ-साथ उसके गले में मंगलसूत्र बांधा।

Web Title: viral video Even dengue fever could not stop the wedding fever The bride arrived with a garland for the groom admitted in the hospital left the pavilion and got married in the ward

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे