Viral Video: सिग्नेचर ब्रिज पर शख्स के खतरनाक स्टंट की चपेट में आया साइकिल सवार, हादसे का खौफनाक वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: December 13, 2023 09:00 AM2023-12-13T09:00:58+5:302023-12-13T09:02:14+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर खतरनाक सड़क स्टंट कर रहा है जिससे एक साइकिल चालक घायल हो गया।

Viral Video Cyclist gets hit by man's dangerous stunt on Signature Bridge horrifying video of the accident goes viral | Viral Video: सिग्नेचर ब्रिज पर शख्स के खतरनाक स्टंट की चपेट में आया साइकिल सवार, हादसे का खौफनाक वीडियो वायरल

Viral Video: सिग्नेचर ब्रिज पर शख्स के खतरनाक स्टंट की चपेट में आया साइकिल सवार, हादसे का खौफनाक वीडियो वायरल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज का एक खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स स्टंटबाजी करते हुए भीड़भाड़ वाली सड़क पर जा रहा है कि तभी उसके स्टंट के कारण एक साइकिल चालक बीच सड़क पर गिर गया।

वायरल करने की कोशिश में कई लोग दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालते हुए जोखिम भरे कामों में भी शामिल होते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक शख्स दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर खतरनाक सड़क स्टंट कर रहा है जिससे एक साइकिल सवार घायल हो गया।

वीडियो की शुरुआत में एक आदमी तेज रफ्तार ऑटोरिक्शा से झूलता हुआ दिखाई देता है और व्यस्त सड़क पर उसके पास से गुजर रहे वाहनों को छू रहा है। इस बीच, मोटरसाइकिल पर उसके दोस्त उसके लापरवाह स्टंट को फिल्माने में व्यस्त हैं। फिर वह एक साइकिल चालक से टकरा जाता है और उसे गिरा देता है, जिससे वह घायल हो जाता है।

पुलिस ने लिया एक्शन

वीडियो कब का है और इसे किसने किस दिन शूट किया है यह साफ नहीं है लेकिन वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और शख्स के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। 

इस बीच, इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने लापरवाह स्टंट की आलोचना की और व्यक्ति के लिए कड़ी सजा की मांग की।

एक व्यक्ति ने लिखा, ''ऑटोरिक्शा चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करें।'' दूसरे ने टिप्पणी की, ''पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।''

वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और शख्स पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

बता दें कि दिल्ली स्थित सिग्नेचर ब्रिज, जिसमें 675 मीटर लंबा केबल-रुका हुआ खंड है, यमुना नदी पर बनाया गया है और उत्तर और उत्तर-पूर्व दिल्ली के बीच यात्रा के समय को कम करता है। इसका उद्घाटन 4 नवंबर, 2018 को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया था।

शहर का मनोरम दृश्य दिखाने वाले बूमरैंग आकार के पुल को बनाने में लगभग आठ साल लग गए। पुल पर पर्यटकों के लिए सेल्फी स्पॉट भी बनाए गए हैं।

Web Title: Viral Video Cyclist gets hit by man's dangerous stunt on Signature Bridge horrifying video of the accident goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे