Viral Video: मरीज ने अस्पताल में भारतीय नर्स को यौन संबंध बनाने के लिए परेशान किया, घटना का वीडियो भी किया रिकॉर्ड, लोगों का फूटा गुस्सा

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: March 1, 2024 10:22 AM2024-03-01T10:22:44+5:302024-03-01T10:23:43+5:30

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और नर्स की इस बात के लिए प्रशंसा हो रही है कि उसने अपना आपा नहीं खोया और साथ ही अफ्रीकी नागरिक की अश्लील टिप्पणियों के झांसे में नहीं आई। दूसरी ओर, लोग मरीज के व्यवहार की निंदा कर रहे हैं और उसकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

Viral Video African citizen Patient harasses Indian nurse for sex in hospital | Viral Video: मरीज ने अस्पताल में भारतीय नर्स को यौन संबंध बनाने के लिए परेशान किया, घटना का वीडियो भी किया रिकॉर्ड, लोगों का फूटा गुस्सा

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsएक भारतीय अस्पताल का वीडियो वायरल हो रहा हैएक अफ्रीकी नागरिक एक भारतीय नर्स से यौन संबंध बनाने के लिए उसे परेशान कर रहा है अफ्रीकी मरीज को नर्स को बेशर्मी से रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक  एक भारतीय अस्पताल का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अफ्रीकी नागरिक एक भारतीय नर्स से यौन संबंध बनाने के लिए उसे परेशान कर रहा है। वीडियो सामने आने के बाद लोग इसे देखकर दंग रह गए।

हालांकि वीडियो असत्यापित  है लेकिन इसमें अफ्रीकी मरीज को नर्स को बेशर्मी से रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान नर्स शांत होकर अपना कर्तव्य निभा रही है। अफ्रीकी शख्स को अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए भी सुना जा सकता है।

अफ़्रीकी नागरिक ने नर्स के ख़िलाफ़ गंदी गालियों का इस्तेमाल किया

वायरल वीडियो में अफ़्रीकी नागरिक को नर्स से यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आपको अफ़्रीका पसंद होना चाहिए, अफ़्रीका अच्छा है।" नर्स तुरंत जवाब देते हुए कहती है, "नहीं, मुझे अफ़्रीका पसंद नहीं है।" मरीज और नर्स के बीच जो दोस्ताना बातचीत लग रही थी, वह स्पष्ट रूप से यौन उत्पीड़न का मामला बन गई। कुछ ही देर बाद उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर वह अपने कपड़े उतार दे तो उसे अफ्रीकियों से प्यार हो जाएगा।

बात यहीं ख़त्म नहीं होती, उसे ये भी कहते देखा जा सकता है, 'इंडिया, नो गुड.' नर्स ने तुरंत उसके बयान का जवाब देते हुए उसे चुप कराते हुए कहा, "आप कहते हैं कि भारत अच्छा नहीं है और अपने इलाज के लिए भारत भी आते हैं।" वह अभी भी अपनी अभद्र भाषा जारी रखते हुए कहता है, "भारत इलाज के लिए अच्छा है, लेकिन भारत बिस्तर के लिए अच्छा नहीं है।"

अफ्रीकी मरीज नर्स को रात में बिस्तर पर आने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसे दिखाएगा कि अफ्रीका कितना मजबूत है। हालांकि, लगातार परेशान कर रहे अफ्रीकी नागरिक की इन हरकतों के बीच नर्स ने खुद को शांत रखा और उसकी मांगों को नजरअंदाज करते हुए अपने कर्तव्यों का पालन करती देखी जा सकती है।

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और नर्स की इस बात के लिए प्रशंसा हो रही है कि उसने अपना आपा नहीं खोया और साथ ही अफ्रीकी नागरिक की अश्लील टिप्पणियों के झांसे में नहीं आई। दूसरी ओर, लोग मरीज के व्यवहार की निंदा कर रहे हैं और उसकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं। हालाँकि, ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं है जिसमें बताया गया हो कि वीडियो किस अस्पताल में रिकॉर्ड किया गया था या उत्पीड़न में शामिल व्यक्ति के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई थी।

Web Title: Viral Video African citizen Patient harasses Indian nurse for sex in hospital

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे