अंबानी की पार्टी में कुछ यूँ बैठे नजर आए शाहरुख, रणवीर और सचिन, ट्विटरबाजों ने ऐसे लिए मजे

By पल्लवी कुमारी | Published: July 10, 2018 02:59 PM2018-07-10T14:59:07+5:302018-07-10T14:59:07+5:30

इस पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें सचिन तेंदुलकर, रणवीर कपूर, शाहरुख खान जैसे तमात सितारे दिख रहे हैं।

Viral: Shah Rukh Khan, Sachin Tendulkar, Spot The Celebs In This Star-Studded Ambani Party Picture | अंबानी की पार्टी में कुछ यूँ बैठे नजर आए शाहरुख, रणवीर और सचिन, ट्विटरबाजों ने ऐसे लिए मजे

अंबानी की पार्टी में कुछ यूँ बैठे नजर आए शाहरुख, रणवीर और सचिन, ट्विटरबाजों ने ऐसे लिए मजे

नई दिल्ली, 10 जुलाई: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता की एंगेजमेंट पार्टी बेहद शानदार तरीके से हाल ही में हुई है। इस पार्टी में दुनियाभर के बड़े-बडे़  बिजनेसमैन, नेता और बॉलीवुड के कई तमाम सितारे पहुंचे थे। 

इस पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें सचिन तेंदुलकर, रणवीर कपूर, शाहरुख खान जैसे तमात सितारे दिख रहे हैं। लेकिन उस तस्वीर में जिस तरीके से वह फर्श पर लगे गद्दे पर बैठे हैं, उसका सोशल मीडिया पर काफी मजाक बन रहा है। ये तस्वीर अंबानी परिवार के पार्टी के दौरान पूजा समारोह की है। जहां तमाम सितारें ऐसे बैठे नजर आए थे। 

सोशल मीडिया पर उस तस्वीर को चाहे वह इंस्टाग्राम हो या फेसबुक या फिर ट्विटर हर जगह लोग शेयर कर रहे हैं। जिसमें लोग लिख रहे हैं, अगर भगवान पैसा दे तो अंबानी के परिवार जितना, नहीं तो हम मिडिल क्लास हैं। 

पिता का दर्द,  मौत की जगह बेटे के लिए रोज रखता है खाना,  मुंबई बारिश की ये तस्वीरें रुला देंगी आपको 

एक यूजर ने लिखा, शाहरुख खान ऐसे बैठे हैं, जैसे बगैर न्योते के दावत खाने आया हो। और ये नीचे वाली पंगत तो भंडारे में जाने वालों से भी ज्यादा भूखे लग रहे हैं।' एक ने लिखा, अगर आपके पास पैसा हो तो आप किसी को भी अपनी घर की शादी में बुला सकते हैं। 

मुकेश अंबानी ने बेटे की एंगेजमेंट सेरेमनी को अपने घर एंटीलिया में रखा था। जहां घर को फूलों से सजाया गया था। इस ग्रैंड एंगेजमेंट में जहां अंबानी परिवार की महिलाएं अपने एक से बढ़ कर एक लुक में नजर आईं। वहीं बॉलीवुड की कुछ डीवाज ने पार्टी में धमाकेदार एंट्री कर के वहां की रौनक बढ़ा दी। 

यह साल की सबसे बड़ी सगाई बताई जा रही है। जिसमें परिवार के सभी लोग बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शादी साल के अंत में यानी दिसंबर में होगी। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Viral: Shah Rukh Khan, Sachin Tendulkar, Spot The Celebs In This Star-Studded Ambani Party Picture

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे