गुजरात : सोशल मीडिया पोस्ट पर लाइक करने को लेकर हुआ बवाल, पति ने पत्नी को पीटा

By दीप्ती कुमारी | Published: October 25, 2021 06:56 PM2021-10-25T18:56:30+5:302021-10-25T18:57:45+5:30

गुजरात में एक पति-पत्नी में इस बात को लेकर झगड़ा हो गया कि पति की पोस्ट पर ज्यादा लाइक आए थे जबकि पत्नी की पोस्ट पर नहीं । उसके बाद पति ने पत्नी मारा था ।

Vadodara crime news man thrashes wife after she picks up fight over female likes on his social media | गुजरात : सोशल मीडिया पोस्ट पर लाइक करने को लेकर हुआ बवाल, पति ने पत्नी को पीटा

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपति के पोस्ट पर ज्यादा लाइक मिलने पर नाराज हुई पत्नी पति के साथ हुई अनबन, पति ने पत्नी को पीटा

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा में एक महिला को उसके पति ने कथित तौर पर तब पीटा जब उसने सोशल मीडिया पर उसकी पोस्ट पर 'लाइक' को लेकर उसके साथ बहस की । मामला तब सामने आया जब विचाराधीन महिला ने अभयम हेल्पलाइन पर फोन किया ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला और उसका पति अलग-अलग सोशल मीडिया अकाउंट चलाते हैं। जब उसने देखा कि उसके पति के सोशल मीडिया पोस्ट अपलोड होने के कुछ ही मिनटों में 'लाइक' हो रहे थे, तो वह ईर्ष्या से भर गई ।
द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार महिला ने 22 अक्टूबर को अपना आपा खो दिया । उसने अपने पति का मोबाइल फोन छीन लिया, जिससे गरमागरम बहस हुई । मामला इतना बढ़ गया कि उसके पति ने उसकी पिटाई कर दी । इसके बाद, उसने अभयम हेल्पलाइन पर कॉल किया और शिकायत की कि उसके पति द्वारा उसे पीटा जा रहा है ।

काउंसलर ने महिला के पति को चेताया

रिपोर्ट में एक काउंसलर के हवाले से कहा गया कि इसके बाद अभयम हेल्पलाइन काउंसलर दंपति के घर गए । “सबसे पहले, हमने उस आदमी को चेतावनी दी कि वह अपनी पत्नी को दोबारा नहीं पीटेगा वरना उसे कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा ।  हमने महिला से कहा कि वह सोशल मीडिया पर जो कुछ भी नोटिस करती है, उसकी गलत व्याख्या न करें,।

महिला को अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए पति ने पीटा

एक अन्य घटना में, एक 27 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 21 वर्षीय पत्नी को अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, उसकी पिटाई की और उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी । इस संबंध में उनकी पत्नी ने महाराष्ट्र के नागपुर के नंदनवन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने उसके साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले उसे अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बताया । उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है ।
 

Web Title: Vadodara crime news man thrashes wife after she picks up fight over female likes on his social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे