उत्तर प्रदेश: चलती बाइक पर दो युवकों ने किया 'लिपलॉक', वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

By अंजली चौहान | Published: June 1, 2023 01:53 PM2023-06-01T13:53:01+5:302023-06-01T14:04:59+5:30

उत्तर प्रदेश के रामपुर में चलती बाइक पर दो युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई का आदेश दिया है।

Uttar Pradesh Two youths liplocked on a moving bike police swung into action after the video went viral | उत्तर प्रदेश: चलती बाइक पर दो युवकों ने किया 'लिपलॉक', वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

photo credit: twitter

Highlightsउत्तर प्रदेश के रामपुर में चलती बाइक पर दो युवकों का वीडियो वायरलदो युवकों के बाइक पर लिपलॉक करने का वीडियो वायरल पुलिस ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई का दिया आदेश

रामपुर: सोशल मीडिया के इस जमाने में इंटरनेट की दुनिया में कई वीडियो हर रोज वायरल होते हैं। ऐसे कई वीडियो है जो इतने वायरल हो जाते हैं कि यूजर्स उन्हें भूल नहीं पाते। कुछ वीडियो आपको हंसाते हैं तो कुछ वीडियो आपको चौंका देते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो में बाइक पर तीन लड़के स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में युवक कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसे देख सोशल मीडिया पर बवाल हो गया।

दरअसल, वायरल वीडियो में बाइक पर बैठे दो युवक आपस में किस कर रहे हैं। वहीं, एक अन्य आगे बाइक को चला रहा है। यह हैरान करने वाला वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियोउत्तर प्रदेश के रामपुर का है। वीडियो में चलती बाइक पर तीन युवक सवार है जिसमें पीछे बैठे दो युवक लिपलॉक कर रहे हैं।

जैसा कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, उनमें से एक लड़का पीछे की ओर मुड़ा और दूसरे को किस कर लिया। वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि इसे पीछे चल रही किसी गाड़ी सवार ने बनाया है। 

वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो को देख इसका कई लोगों ने कड़ा विरोध जताया। वीडियो के सामने आने के बाद इसका संज्ञान यूपी पुलिस ने लिया। रामपुर पुलिस ने ट्वीट किया और जवाब दिया कि वे इस मामले को देख रहे हैं।

ट्वीट में लिखा था, "संबंधित (कथित तौर पर यातायात विभाग) को ट्वीट (अनुवादित) के संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।" 

Web Title: Uttar Pradesh Two youths liplocked on a moving bike police swung into action after the video went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे