VIDEO: नहीं देखी होगी आपने ऐसी शादी जहां दावत खाने के लिए बारातियों को दिखाना पड़ा आधार कार्ड, जाने पूरा मामला

By आजाद खान | Published: September 26, 2022 10:00 AM2022-09-26T10:00:51+5:302022-09-26T10:03:07+5:30

बताया जा रहा है कि इलाके में एक साथ दो बारात आ गई थी जिस कारण बारातियों की संख्या ज्यादा हो गई थी। ऐसे में वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब मजे भी ले रहे है।

up viral video barati shows aadhaar card to enter into amroha wedding feast | VIDEO: नहीं देखी होगी आपने ऐसी शादी जहां दावत खाने के लिए बारातियों को दिखाना पड़ा आधार कार्ड, जाने पूरा मामला

फोटो सोर्स: Twitter @satyammlive

Highlightsयूपी के अमरोहा जिले के एक शादी के दौरान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आधार कार्ड देखाने पर शादी का खाना खाने की इजाजत दी जा रही है। ऐसे में जिन लोगों के पास आधार कार्ड नहीं थे, उन्हें बिना खाए ही वापस लौटना पड़ा है।

लखनउ: यूपी के अमरोहा जिले में एक शादी के दौरान आधार कार्ड देखाने पर दावत में शामिल होने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा गया है कि जो लोग आधार कार्ड दिखा रहे है वही केवल अन्दर दावत खाने के लिए जा रहे है। 

बताया जा रहा है कि एक ही इलाके में दो बारात के आने और बाराती की संख्या ज्यादा होने के कारण यह नियम बनाए गए थे। हालांकि पुलिस से जब इसकी जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें मामले को कोई खबर नहीं है। 

क्या दिखा वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि शादी में आए जो लोग अपना आधार कार्ड देखा रहे है, उन्हें ही केवल दावत खाने के लिए अन्दर भेजा जा रहा है, बाकी लोगों के लिए अन्दर जाना मना है। 

दरअसल, इलाके में एक साथ दो बारात आ गई थी इस कारण एक पक्ष के लोगों ने जब दावत में खाना चलाना शुरू किया तो दोनों ओर से आए बाराती एक ही पक्ष के खाने पर टूट पड़े। इस कारण लड़की वालों ने आधार कार्ड से पहचान कर मेहमानों को दावत में शामिल करना शुरू कर दिया था। इस बीच किसी ने घटना का वीडियो बना लिया था जो अब वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे है मजे

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर जमकर मजे ले रहे है। कुछ लोग इस तरीके के बारात और इसके इन्तजाम पर सवाल उठा रहे है तो कुछ लोग इस पर मजे ले रहे है। 

इसी वीडियो को एक शख्स ने अपलोड करते हुए लिखा है, "अमरोहा में अनोखी शादी,आधार कार्ड से बरातियों को एंट्री। अमरोहा के हसनपुर में बारातियों की संख्या अधिक होने पर,कहीं खाना कम न पड़ जाए,इसके लिए दुल्हन पक्ष ने ₹ दूल्हे पक्ष से उन्हीं लोगों को दावत में प्रवेश दिया जिनके पास आधार कार्ड था,जिससे कोई बाहरी खाना न खा पाए।"
 

Web Title: up viral video barati shows aadhaar card to enter into amroha wedding feast

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे