पढ़ाई से तंग आई बच्ची ने कहा, मोदी को एक बार हराना ही पड़ेगा, वायरल वीडियो देखते नहीं थक रहे हैं लोग

By पल्लवी कुमारी | Published: November 19, 2019 03:50 PM2019-11-19T15:50:56+5:302019-11-19T15:50:56+5:30

वायरल वीडियो में बच्ची शिक्षा व्यवस्था से नाराज है। मासूमियत में ही बच्ची ने देश की शिक्षा व्यवस्था पर कई सवाल उठाए हैं। 

This Girl's Hilarious About Schools and Education System says PM modi will have to be defeated | पढ़ाई से तंग आई बच्ची ने कहा, मोदी को एक बार हराना ही पड़ेगा, वायरल वीडियो देखते नहीं थक रहे हैं लोग

पढ़ाई से तंग आई बच्ची ने कहा, मोदी को एक बार हराना ही पड़ेगा, वायरल वीडियो देखते नहीं थक रहे हैं लोग

Highlightsवायरल वीडियो में बच्ची यह भी कह रही है कि जल्दी से तैयार होकर स्कूल सुबह 6 बजे स्कूल जाना उसे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। पढ़ाई से परेशान इस छोटी बच्ची के वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं।

सोशल मीडिया पर गुजरात की छोटी सी बच्ची का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित कर रही है। वायरल वीडियो में बच्ची पीएम मोदी को बता रही है कि उसके लिए सुबह-सुबह छह बजे उठकर स्कूल जाना कितना मुश्किल है। मासूमियत में ही बच्ची ने देश की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। वायरल वीडियो को गुजरात के एक पुलिस ऑफिसर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो एक मिनट का है। 

वायरल वीडियो में बच्ची यह भी कह रही है कि जल्दी से तैयार होकर स्कूल और फिर बैक-टू-बैक क्लॉस करो। बच्ची कह रही है कि उसे मन है कि वह स्कूल शुरू करने वाले व्यक्ति को सजा देना चाहती है। 

वीडियो में छोटी सी बच्ची से जब पूछा जाता है कि पढ़ाई के लिए वह मोदी को क्या बोलना चाहती हैं तो वह कहती- मोदी को तो इसबार हराना ही पड़ेगा। 

बच्ची वीडियो में यह भी कहते दिख रही है कि पूरे महीने सिर्फ पढ़ाई-पढ़ाई करना पड़ता है। पहले प्रार्थना...फिर अंग्रेजी, फिर मैथ्स, फिर ईवीएस, फिर गुजराती, फिर जीके "। सबसे हंसी वाली बात तो यह है कि वीडियो में बच्ची बोलती है जीके मतलब मैथ्स। 

पढ़ाई से परेशान इस छोटी बच्ची के वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं। इंटरनेट पर लोग इस क्यूटनेट का ओवसडोज बता रहे हैं। कई यूजर ने कमेंट किया है कि वीडियो इतना प्यारा है कि इसे दोबारा-तिबार देखने का मन कर रहा है। 

देखें लोगों की प्रतिक्रिया


 

Web Title: This Girl's Hilarious About Schools and Education System says PM modi will have to be defeated

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे