नर्स ने सुपरमार्केट से खरीदा सैंडविच, पहली बाइट लेते ही निकला कुछ ऐसा की होश उड़ गए

By वैशाली कुमारी | Published: September 19, 2021 01:45 PM2021-09-19T13:45:00+5:302021-09-19T13:50:39+5:30

जब एक शख्स ने अपनी भूख मिटाने के लिए एक सैंडविच खरीदी और जैसे ही उसकी पहली बाइट ली उसमें से कुछ ऐसा निकला जिसने उसके होश उड़ा दिए। 

The nurse bought a sandwich from the supermarket, as soon as she took the first bite, she realized something like this | नर्स ने सुपरमार्केट से खरीदा सैंडविच, पहली बाइट लेते ही निकला कुछ ऐसा की होश उड़ गए

नर्स ने सुपरमार्केट से खरीदा सैंडविच, पहली बाइट लेते ही निकला कुछ ऐसा की होश उड़ गए

Highlightsरिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के रहने वाले 31 वर्षीय ग्रांट रॉबिंसन पेशे से नर्श हैंसैंडविच पर एक हरे रंग का कीड़ा रेंग रहा था जोकि जीवित था

कैसा हो की आपने अपनी भूख मिटाने के लिए कुछ खाने का सामान खरीदा, और उसमें खाने के साथ साथ कुछ और निकले? जी हां कई बार ऐसी खबरें आती हैं जिसमें खाने पीने की चीजों के साथ कुछ ऐसी चीजें भी निकल आती हैं जिसकी उम्मीद नहीं होती। ऐसी चीजें खाने का स्वाद तो खराब करती ही हैं, उल्टे और चीजों के प्रति भी मन में घृणा का भाव ला देती हैं।

पैक्ड खाने पीने की चीजों में अक्सर कुछ ना कुछ निकलने कि खबरें आती रहती हैं। कभी कीड़े मकोड़े तो कभी छिपकली तो कभी कभार चूहे भी निकल जाते हैं।

एक ऐसी ही खबर आजकल चर्चा में है, जब एक शख्स ने अपनी भूख मिटाने के लिए एक सैंडविच खरीदी और जैसे ही उसकी पहली बाइट ली उसमें से कुछ ऐसा निकला जिसने उसके होश उड़ा दिए। 

रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के रहने वाले 31 वर्षीय ग्रांट रॉबिंसन पेशे से नर्श हैं। उन्हें भूख लगी तो उन्होंने वेस्टबोर्न बोर्नमाउथ से टेस्को कंपनी का सैंडविच खरीदा। एक पैकेट खाने के बाद उन्होंने जब दूसरा पैकेट खरीदा तो वो हैरान रह गए। सैंडविच पर एक हरे रंग का कीड़ा रेंग रहा था जोकि जीवित था।

ग्रांट रॉबिंसन जब इसकी शिकायत लेकर दुकान पर पहुंचे और वहां के मैनेजर से बात की तो उन्होंने बताया कि इस बारे के बात करने के लिए स्टोर में कोई नहीं है। सुपरमार्केट के कर्मचारी इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए नजर आए और इसका कोई समाधान नहीं निकला।

इतनी कोशिश करने के बावजूद जब कर्मचारियों का व्यवहार और समाधान पसंद नहीं आय तो रॉबिंसन ने सैंडविच को वहीं छोड़ दिया और टेस्को से इसकी शिकायत कर दी। रॉबिंसन ने ईमेल और ट्विटर के माध्यम से इसकी शिकायत की जिसके बाद टेस्को ने उन्हें 506 रुपए का वाउचर और 5 पाउंड दिए। इस बड़े मामले का इस तरह समाधान होना रॉबिंसन को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि इसकी कार्यवाही होनी चाहिए थी।

Web Title: The nurse bought a sandwich from the supermarket, as soon as she took the first bite, she realized something like this

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे