Watch: द ग्रेट खली ने जॉन सीना को सिखाई हिंदी, WWE सुपरस्टार ने पूछा- चक दे फट्टे का मतलब, वीडियो वायरल

By रुस्तम राणा | Published: September 9, 2023 04:17 PM2023-09-09T16:17:14+5:302023-09-09T16:17:14+5:30

द ग्रेट खली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैंने जॉन सीना को हिंदी सिखाने की कोशिश की।" वीडियो की शुरुआत में पहलवानों को कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है।

The Great Khali teaches Hindi to John Cena, video goes viral | Watch: द ग्रेट खली ने जॉन सीना को सिखाई हिंदी, WWE सुपरस्टार ने पूछा- चक दे फट्टे का मतलब, वीडियो वायरल

Watch: द ग्रेट खली ने जॉन सीना को सिखाई हिंदी, WWE सुपरस्टार ने पूछा- चक दे फट्टे का मतलब, वीडियो वायरल

Highlightsवीडियो क्लिप में वह जॉन सीना को हिंदी सिखाते नजर आ रहे हैंद ग्रेट खली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैंने जॉन सीना को हिंदी सिखाने की कोशिश कीअमेरिकी पेशेवर पहलवान ने WWE सुपरस्टार स्पेक्टैकल 2023 में भाग लेने के लिए भारत का दौरा किया

Viral Video:द ग्रेट खली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है। क्लिप में वह जॉन सीना को हिंदी सिखाते नजर आ रहे हैं। अमेरिकी पेशेवर पहलवान ने WWE सुपरस्टार स्पेक्टैकल 2023 में भाग लेने के लिए भारत का दौरा किया।

द ग्रेट खली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैंने जॉन सीना को हिंदी सिखाने की कोशिश की।" वीडियो की शुरुआत में पहलवानों को कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, खली यह कहते हुए सुनाई देते हैं कि वह सीना को हिंदी सिखाना चाहते हैं। जिस पर अमेरिकी पहलवान जवाब देता है कि उसे यह भाषा सीखना अच्छा लगेगा।

वीडियो पोस्ट होने के बाद से ही वायरल हो गया है। अब तक, इस क्लिप को 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। वीडियो को लोगों के ढेरों कमेंट्स भी मिले हैं।

जॉन सीना के प्रसिद्ध वाक्यांश "यू कांट सी मी" का संदर्भ देते हुए एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, "खली सर ऐसे ही अपने आप से बात करके हमें मनोरंजन करते रहो।" एक अन्य ने कहा, “जॉन सीना कहां पे हैं? मैं उसे नहीं देख सकता।” तीसरे ने मजाक में कहा, ''मुझे खली के अलावा कुछ नजर नहीं आ रहा है.'' चौथे ने लिखा, “यह अच्छा है।” कई लोगों ने भावनाओं का इस्तेमाल करते हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।

Web Title: The Great Khali teaches Hindi to John Cena, video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे