ट्विटरबाजों ने कहा- #SwaraMustResign, जानिए क्यों स्वरा को बताया जा रहा है इंडिया का प्रधानमंत्री

By पल्लवी कुमारी | Published: August 6, 2018 11:16 AM2018-08-06T11:16:43+5:302018-08-06T11:16:43+5:30

ट्विटर पर पिछले दो दिनों से #SwaraMustResign ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग में लोग स्वरा को देश का प्रधानमंत्री पीएम नरेन्द्र मोदी बता रहे हैं।

Swara Bhaskar trolled, Twitterati says Swara Must Resign for PM of India, Find why? | ट्विटरबाजों ने कहा- #SwaraMustResign, जानिए क्यों स्वरा को बताया जा रहा है इंडिया का प्रधानमंत्री

ट्विटरबाजों ने कहा- #SwaraMustResign, जानिए क्यों स्वरा को बताया जा रहा है इंडिया का प्रधानमंत्री

नई दिल्ली, 6 अगस्त: सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है। जहां कभी भी कुछ भी ट्रोल किया जा सकता है। किसी को भी कुछ भी बोला जा सकता है, वह भी किसी बेतूके तर्क के साथ। ताजा मामला स्वरा भास्कर का है। हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक ऐसी शख्सियत हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। कभी अपनी  फिल्मों को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर लेकिन इस बार स्वरा भास्कर जिस तरीके से ट्रोल की जा रही हैं, वह आपकी सोच से भी परे है। 

ट्विटर पर पिछले दो दिनों से #SwaraMustResign ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग में लोग स्वरा को देश का प्रधानमंत्री पीएम नरेन्द्र मोदी बता रहे हैं। ट्विटर पर कई सारी तस्वीरे वायरल हो रही है, जिसमें पीएम मोदी की फोटो पर स्वारा का मुखौटा लगाया गया है। हालांकि इसे ट्रोल करने के पीछे क्या तर्क है तो सिर्फ ट्विटरबाज ही जाने। 

स्वरा ने इस ट्रोल के कई ट्वीट को अपने अधिकारिक पेज पर रिट्वीट भी किया है। अगर ज्यादातर ट्वीट पर गौर फरमाया जाए तो पता लगता है कि ये अप्रत्यक्ष रूप से पीएम मोदी को ही ट्रोल किया जा रहा है, जिसके लिए स्वरा भास्कर का चेहरा इस्तेमाल किया जा रहा है।






असल में पीएम मोदी यूं तो हर बात पर भाषण देते नजर आते हैं लेकिन  बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में इतना बड़ा कांड हो गया। बालिका गृह में रहने वाली 42 में से 34 लड़कियों के चिकित्सकीय परीक्षण में उनके साथ यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई। पूरा विपक्ष इस मसले को लेकर एकजुट है, लेकिन पीएम मोदी ने अभी तक इस कांड पर कुछ नहीं बोला। ट्विटरबाजों ने इसके लिए स्वरा के माध्यम से पीएम मोदी को अपने पद से इस्तीफा देने को कह रहे हैं। 

ट्विटरबाजों का मानना है कि देश के पीएम होने के नाते मोदी को इस पर कोई एक्शन लेना चाहिए या फिर चुप्पी तोड़ी चाहिए। इनसब के बीच आपेक दिमाग में एक सवाल आ रहा होगा कि आखिर स्वरा भास्कर ही क्यों? तो आपको बता दें कि स्वरा उन सेलेब्रिटियों में से एक हैं, जो राजनीति में रूची रखती हैं और लड़कियों के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर वह हमेशा ही बीजेपी और मोदी सरकार की आलोचना करती हैं। स्वरा ने कठुआ गैंगरेप हो या फिर उन्नाव का मामला हो पिछली दफा अपनी बयानों के बाद सुर्खियों में आ गईं थी, लेकिन पीएम मोदी की तरह इस बार उन्होंने अभी तक मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस के मामले पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है। शायद यही वजह है कि स्वरा को ट्रोल किया जा रहा है। 

आप भी देखिए ट्विटर पर किस तरह स्वरा को ट्रोल किया जा रहा है...


























ट्विटर पर चल रहे इन ट्वीट्स को देखकर आपको समझ तो आ ही गया होगा कि आखिर स्वरा भास्कर को देश की जनता पीएम पद से इस्तीफा देने को क्यों कह रही है। आप ऐसे कई सारे ट्वीट्स #SwaraMustResign पर जाकर देख सकते हैं। 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: Swara Bhaskar trolled, Twitterati says Swara Must Resign for PM of India, Find why?

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे