जयपुर का ये स्पाइडर मैन है कुछ अलग, मजदूरी से लेकर लोगों की करता है मदद, यूजर बोल- 'ये हुई न बात'

By आकाश चौरसिया | Published: June 25, 2024 02:32 PM2024-06-25T14:32:12+5:302024-06-25T14:40:40+5:30

स्पाइडर मैन का सामने आए वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जयपुर के उस व्यक्ति और उसके भाव को देखा जा सकता है, जिसने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए खुद को सुपरहीरो की पोशाक में तैयार किया हुआ था।

Spider Man of Jaipur something different helps people from wages user says This is what happened | जयपुर का ये स्पाइडर मैन है कुछ अलग, मजदूरी से लेकर लोगों की करता है मदद, यूजर बोल- 'ये हुई न बात'

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsजयपुर में स्पाइडर मैन का दिखा अनोखा अंदाजबुजुर्ग महिला को एक तरफ से दूसरी तरफ पार कराया रस्ता हालांकि, उसके कई वीडियो पहले भी आ चुके हैं, जिसमें उसे मजदूरी और अन्य काम करते देखा

नई दिल्ली:जयपुर से अनोखा वीडियो सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति स्पाइडर मैन की ड्रेस में दिखा। इस लिबाज में व्यक्ति ने आज साबित कर दिया कि वो भी एक इनसान ही है और इस दौरान रास्ते के दूसरी तरफ खड़ी बुजुर्ग महिला को रस्ता पार कराया। हालांकि, इस दौरान बुजुर्ग महिला कई बार मना करती दिखीं, लेकिन स्पाइडर मैन ने एक ना सुनी और कहा मेरे साथ चलो, रस्ता पार कर लो। हालांकि, अभी तक हम हॉलीवुड की फिल्मों में स्पाइडर मैन में दुश्मनों से दो-दो हाथ करते देखते थे, लेकिन आज के इस अवतार ने सभी को चौंका दिया। 

गौरतलब है कि स्पाइडर मैन का सामने आए वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जयपुर के उस व्यक्ति और उसके भाव को देखा जा सकता है, जिसने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए खुद को सुपरहीरो की पोशाक में तैयार किया हुआ था।  फुटेज में साफ दिख रहा है कि स्पाइड-मैन एक तरफ देखता है और फिर दूसरी तरफ खड़ी बुजुर्ग महिला को रस्ता पार करने के लिए अपना हाथ पकड़ाता है। 

फुटेज में स्पाइडर-मैन को शुरू में सड़क पर देखा गया था, फिर अचानक तभी उसने वाहनों की आवाजाही के बीच सड़क पार करने की प्रतीक्षा कर रही एक बुजुर्ग महिला को देखा। इससे उसे कुछ मदद की पेशकश करनी पड़ी और वह महिला को दूसरी तरफ ले गया। अपनी प्रतिष्ठित लाल और नीली पोशाक में, जयपुर के व्यक्ति को धीरे से महिला का हाथ पकड़कर उसे सड़क के दूसरी ओर ले जाते देखा गया। उन्होंने महिला को सुरक्षित रूप से सड़क पार कराने को सुनिश्चित किया।

ये हुई न स्पाइडर मैन वाली बात
इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर अच्छे कमेंट्स की बाढ़ आ गई है, जिसमें कई लोग स्पाइर मैन बने कथित व्यक्ति की प्रशंसा कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उसने ये कार्य करते हुए लोगों का दिल जीत लिया। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, कुछ लोगों ने इस कृत्य की प्रशंसा की और बताया कि यह रील चरित्र की मदद करने वाली प्रकृति से काफी मिलता-जुलता है। इस पर एक कमेंट को जाते-जाते बताते हैं कि यूजर ने कहा, 'ये हुई न स्पाइडर मैन वाली बात'।

Web Title: Spider Man of Jaipur something different helps people from wages user says This is what happened

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे