वीडियोः बाजार जा रही युवती को एमपी में तेज गति में आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर, कई मीटर तक घसीटा, हुई मौत

By अनिल शर्मा | Published: March 23, 2023 09:33 AM2023-03-23T09:33:32+5:302023-03-23T09:42:59+5:30

खबरों के मुताबिक, 21 वर्षीय अंकिता सेन बाजार जा रही थी, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और उसे करीब 50 मीटर तक घसीटता ले गया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

Speeding truck hits 21-year-old woman in MP drags her for several meters | वीडियोः बाजार जा रही युवती को एमपी में तेज गति में आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर, कई मीटर तक घसीटा, हुई मौत

वीडियोः बाजार जा रही युवती को एमपी में तेज गति में आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर, कई मीटर तक घसीटा, हुई मौत

Highlightsफुटेज में बस और एक कार के बीच में ट्रक को तेजी से आते देखा जा सकता है। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर के बोरिया गांव में बुधवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने 21 वर्षीय युवती को टक्कर मार दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक युवती को 50 मीटर तक घसीटता रहा। घटना का वीडियो सामने आया है। 

पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। खबरों के मुताबिक, 21 वर्षीय अंकिता सेन बाजार जा रही थी, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और उसे करीब 50 मीटर तक घसीटता ले गया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता के आक्रोशित परिजनों ने ट्रक में तोड़फोड़ की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में ले लिया।  साथ ही मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच की जा रही है।

फुटेज में बस और एक कार के बीच में ट्रक को तेजी से आते देखा जा सकता है। युवती सड़क किनारे खड़ी एक कार के नजदीक से गुजर रही होती है कि तेज रफ्तार में आ रही ट्रक उसे टक्कर मारते हुए घसीट ले जाती है। 

Web Title: Speeding truck hits 21-year-old woman in MP drags her for several meters

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे