नाग पंचमी मनाने के इस अनोखे अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, युवकों ने सांप को घेरकर कहा- 'हैपी बर्थडे'

By प्रिया कुमारी | Published: July 26, 2020 08:57 AM2020-07-26T08:57:11+5:302020-07-26T08:57:11+5:30

नाग पंचमी का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़के सड़क पर जा रहे सांप का रास्ता रोक बर्थडे मना रहे हैं।

Some boys celebrated Nag Panchami in unique style video viral on social media | नाग पंचमी मनाने के इस अनोखे अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, युवकों ने सांप को घेरकर कहा- 'हैपी बर्थडे'

कुछ लड़कों ने इस अनोखे अंदाज में मनाया नाग पंचमी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Highlightsनाग पंचमी का एक बेहद ही फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।कुछ लड़के बहुत ही अगल अंदाज में नाग पंचमी मना रहे हैं।

25 जुलाई को नाग पंचमी पूरे देश में मनाया गया। कई लोगों ने इस दिन नागों की पूजा की। इस दिन नाग को दूध पिलाने की भी परंपरा रही है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने नाग पंचमी को काफी अलग ढंग से मनाया जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में रास्ते में जा रहे सांप को कुछ लड़के घेर कर खड़े हैं और हैपी बर्थडे टू यू का सॉन्ग गा रहे हैं। कुछ लड़के चिल्ला कर कह रहे हैं 'भाई बर्थडे है' ' पार्टी पार्टी' ये वीडियो काफी फनी है। सांप भी लड़को की हरकते देखकर परेशान नजर आ रहा है। 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को ट्विटर यूजर @AzyConTrolI ने शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में लिखा है हैप्पी बर्थडे… नाग पंचमी। इस वीडियो पर हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। करीब से 150 लाइक्स कमेंट आ चुके हैं। लोगों के कई तरह के रिएक्शन इस वीडियो पर मिल रहे हैं। 

कुछ लोग इस वीडियो को काफी फनी बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे रिस्की बता रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ऐसा नाग पंचमी पहले कभी नहीं देखा, ये काफी फनी है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि सांप के साथ ऐसा मजाक करना किसी खतरे से कम नहीं। सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। नाग पंचमी ये वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। लोगों काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

Web Title: Some boys celebrated Nag Panchami in unique style video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे