WATCH: इन्सेंटिव को लेकर BYJU की महिला कर्मचारी ने काटा हंगामा, बॉस से जाकर भिड़ी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By रुस्तम राणा | Published: July 23, 2023 03:48 PM2023-07-23T15:48:09+5:302023-07-23T16:05:52+5:30

वीडियो में एक महिला कर्मचारी इंसेंटिव को लेकर अपने सीनियर के साथ बहसबाजी करती नजर आ रही है। इसमें महिला को प्रोत्साहन और समर्थन की कमी के बारे में शिकायत करते देखा जा सकता है।

Shocking Video of BYJU's Employee Fighting With Boss Over Incentives Surfaces on Twitter | WATCH: इन्सेंटिव को लेकर BYJU की महिला कर्मचारी ने काटा हंगामा, बॉस से जाकर भिड़ी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

WATCH: इन्सेंटिव को लेकर BYJU की महिला कर्मचारी ने काटा हंगामा, बॉस से जाकर भिड़ी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली: एक वीडियो जो इस समय सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, उसमें बाईजू के कार्यालय के दो कर्मचारी बहस में उलझे हुए हैं। वीडियो को 'घर के कलेश' नाम के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया गया है। वीडियो में एक महिला कर्मचारी इंसेंटिव को लेकर अपने सीनियर के साथ बहसबाजी करती नजर आ रही है। इसमें महिला को प्रोत्साहन और समर्थन की कमी के बारे में शिकायत करते देखा जा सकता है। हालांकि लोकमत हिन्दी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में नाराज महिला कर्मचारी को उसके सीनियर शांत करने और उनसे एकांत में बात करने को लेकर समझाते हुए कहते हैं। हालांकि महिला यह सुनिश्चित करती है कि वह कार्यालय में सभी के सामने बात करे। महिलाकर्मी कहते सुना जा सकता है कि "हां सर, मैं चिल्ला रही हूं क्योंकि मैं पागल हो रही हूं।" वीडियो में वह अपने सीनियर अधिकारियों से एफएनएफ में छंटनी और सिर्फ 2,000 रुपये मिलने की शिकायत कर रही है। वीडियो के कैप्शन के अनुसार, लड़की तब से गायब है। 

Web Title: Shocking Video of BYJU's Employee Fighting With Boss Over Incentives Surfaces on Twitter

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे