रोहित-मयंक की धमाकेदार साझेदारी ने पुजारा को कराया लंबा इंतजार, ट्विटर पर यूजर्स ने ऐसे ली मौज!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 3, 2019 12:02 PM2019-10-03T12:02:00+5:302019-10-03T12:02:20+5:30

पहले दिन के बिना किसी नुकसान के 202 रनों से आगे खेलने उतरे रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने दूसरे दिन भी अच्छी शुरुआत की। इस बीच ड्रेसिंग रूम में चेतेश्वर पुजारा को अपनी बैटिंग के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

Rohit-Mayank's partnership made Pujara a long wait, users funny comment on Twitter! | रोहित-मयंक की धमाकेदार साझेदारी ने पुजारा को कराया लंबा इंतजार, ट्विटर पर यूजर्स ने ऐसे ली मौज!

रोहित-मयंक की धमाकेदार साझेदारी ने पुजारा को कराया लंबा इंतजार, ट्विटर पर यूजर्स ने ऐसे ली मौज!

Highlightsरोहित शर्मा (176) पहले बल्लेबाज के तौर पर आउट हुए जिसके बाद पुजारा बैटिंग करने आए हैं।ट्विटर पर लोगों ने रोहित-मयंक की साझेदारी पर मीम्स शेयर कर खूब मजे लिये।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में जारी पहले टेस्ट के दूसरे दिन भी रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल का शानदार खेल जारी है। मयंक शर्मा ने जहां अपना पहला शतक जड़ा वहीं, रोहित शर्मा भी 150 से ज्यादा रन पूरा करने में कामयाब रहे। 

पहले दिन के बिना किसी नुकसान के 202 रनों से आगे खेलने उतरे रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने दूसरे दिन भी अच्छी शुरुआत की। इस बीच ड्रेसिंग रूम में चेतेश्वर पुजारा को अपनी बैटिंग के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। ट्विटर पर लोगों ने मीम्स शेयर कर खूब मजे लिये। रोहित शर्मा (176) पहले बल्लेबाज के तौर पर आउट हुए जिसके बाद पुजारा बैटिंग करने आए हैं।

पढ़ें ट्विटर यूजर्स के कुछ मजेदार रिएक्शन्स...

गौरव सेठी ने तंज कसते हुए लिखा, 'पुजारा को आखिरी बार इतना इंतजार तब करना पड़ा था जब वो ड्रॉप आउट हुए थे।'

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यह भारत की ओर से सबसे बड़ी साझेधारी है। इससे पहले यह रिकॉर्ड वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ के नाम था। इन दोनों बल्लेबाजों ने 2007-08 में दूसरे विकेट के लिए 268 रनों की साझेधारी की थी। वहीं, 2009-10 में सातवें विकेट के लिए वीवीएस लक्ष्मण और महेंद्र सिंह धोनी के बीच कोलकाता में 259 रनों की साझेदारी हुई थी।

Web Title: Rohit-Mayank's partnership made Pujara a long wait, users funny comment on Twitter!

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे