railway ministry piyush goyal tweet about accident stunt video | चलती ट्रेन से उतर रहा था युवक, बाल-बाल बची जान, रेल मंत्रालय का ट्वीट-हर बार किस्मत इनके साथ नहीं होगी
तस्वीर ट्विटर से साभार.

Highlightsरेल मंत्रालय ने यात्रियों से अपील की है कि अपनी जिंदगी दांव पर ना लगाए रेल मंत्रालय ने ट्वीट में यह नहीं बताया है कि यह घटना किस राज्य की है.

सोशल मीडिया में एक से एक खतरनाक वीडियो सामने आते रहते हैं। रेल मंत्रालय ने 18 फरवरी को एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें एक लड़का चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश करता दिख रहा है। उतरने के प्रयास लड़का पत्थरों पर फिसल जाता है और उसकी जान मुश्किल से बचती है।

रेलवे मंत्रालय ने ट्वीट किया, चलती हुई ट्रेन से उतरना- चढ़ना जानलेवा है, इन्हें देखिए स्टंट के चक्कर में अपनी जान से हाथ धो बैठते लेकिन हर बार किस्मत इनके साथ नहीं होगी। कृपया ऐसा ना करें और दूसरों को भी ना करने दे, जीवन अमूल्य है स्टंट के चक्कर में अपनी जिंदगी को दांव पर ना लगाएं!!

इस घटना पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया,चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है। आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें। नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें।

Web Title: railway ministry piyush goyal tweet about accident stunt video
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे