PUBG गेम एक बार फिर से भारत में होगा लांच, सोशल मीडिया पर लोग कुछ इस तरह जाहिर कर रहे हैं खुशी

By अनुराग आनंद | Published: November 13, 2020 01:24 PM2020-11-13T13:24:21+5:302020-11-13T13:47:10+5:30

बीते दिनों भारत सरकार ने यूजर्स डेटा की सिक्यॉरिटी और प्राइवेसी पर चिंता जाहिर की थी और कई सारे चाइनीज ऐप्स पर बैन लगा दिया गया था।

PUBG to be launched once again in India!, People are expressing happiness on social media like this | PUBG गेम एक बार फिर से भारत में होगा लांच, सोशल मीडिया पर लोग कुछ इस तरह जाहिर कर रहे हैं खुशी

पबजी गेम (फाइल फोटो)

Highlightsइस गेम के एक बार फिर से देश में लांच होने की खबर सुनकर लोगों में बेहद खुशी है। सोशल मीडिया पर लोग इस संबंध में अपनी राय प्रकट कर रहे हैं।

नई दिल्ली: भारत में ऑनलाइन मोबाइल गेम PUBG गेम पर बैन लगाए जाने के बाद से ही इस गेम को खेलने वाले लोग काफी परेशान थे। ऐसे में एक बार फिर से पबजी को शुरू किए जाने को लेकर आ रही खबर निश्चित तौर पर गेम खेलने वालों के लिए खुशखबरी है। 

आपको बता दें कि भारत सरकार की ओर से यूजर्स डेटा की सिक्यॉरिटी और प्राइवेसी को लेकर इंडिया में प्रतिबंधित किए गया पबजी गेम अब एक नए रूप में भारतीय बाजार में वापसी की तैयारी में है। गुरुवार को पबजी कॉरपोरेशन ने कहा कि भारत में नया गेम पबजी मोबाइल इंडिया लॉन्च किया जाएगा।

बता दें कि बीते दिनों भारत सरकार ने यूजर्स डेटा की सिक्यॉरिटी और प्राइवेसी पर चिंता जाहिर की थी और कई सारे चाइनीज ऐप्स पर बैन लगा दिया गया था। बैन किए गए ऐप्स की लिस्ट में भारत में खासा पसंद किए जाने वाले गेम PUBG गेम भी शामिल था, जिसे चाइनीज कंपनी टेंसेंट से पार्टनरशिप के चलते बैन किया गया है। 

इस गेम के एक बार फिर से देश में लांच होने की खबर सुनकर लोगों में बेहद खुशी है। सोशल मीडिया पर लोग इस संबंध में अपनी राय प्रकट कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर लोग इस संबंध में क्या राय जाहिर कर रहे हैं।

Web Title: PUBG to be launched once again in India!, People are expressing happiness on social media like this

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे