कंगना पर प्रशांत भूषण ने तंज कसा, समर्थन में उतरे पाक के पूर्व खिलाड़ी कनेरिया, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: October 25, 2023 05:43 PM2023-10-25T17:43:07+5:302023-10-25T19:51:34+5:30

वरिष्ठ अधिवक्ता ने अपने ट्विटर एकाउंट से करीब 54 सेकंड की वीडियो पोस्ट की। जिसका केपशन लिखा। खूब लड़ी मर्दानी, वह तो झांसे वाली रानी थी!। भूषण के इस तंज पर भले ही कंगना या उनकी टीम से कोई जवाब न आया हो। लेकिन भूषण के इस वीडियो पर पाकिस्तान से इस पर जवाब आया है।

Prashant Bhushan took a dig at Kangana former Pakistan player Kaneria came out in support | कंगना पर प्रशांत भूषण ने तंज कसा, समर्थन में उतरे पाक के पूर्व खिलाड़ी कनेरिया, देखें वीडियो

photo credit- twitter

Highlightsकंगना के समर्थन में उतरे पाक के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता ने कंगना पर कसा तंज कनेरिया का जवाब वह अच्छा कर रही आप तो कुछ अच्छा नहीं कर रहे हैं

Kangana Ranaut: सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन पर तंज कसा है। वरिष्ठ अधिवक्ता ने अपने ट्विटर एकाउंट से करीब 54 सेकंड की वीडियो पोस्ट की। जिसका केपशन लिखा। खूब लड़ी मर्दानी, वह तो झांसे वाली रानी थी!

भूषण के इस तंज पर भले ही कंगना या उनकी टीम से कोई जवाब न आया हो। लेकिन भूषण के इस वीडियो पर पाकिस्तान से इस पर जवाब आया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने भूषण को जवाब देते हुए लिखा कि चुटकुले बनाना बहुत आसान है। कंगना ने कम से कम अपनी रील लाइफ में अपने देश के लिए बहुत कुछ किया है।

आप अपने रियल लाइफ में कुछ अच्छा नहीं कर रहे हैं। फिल्म मणिकर्णिका एक अच्छी फिल्म है और हम सभी में देशभक्ति और स्वाभिमान की भावना को जागृत करती है।

रामलीला की है वीडियो

प्रशांत भूषण ने जो अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में कंगना रनौत हाथ में धनुष लिए कमान से तीर छोड़ती हैं। वीडियो में वह दो बार प्रयास करती हैं। लेकिन उनसे तीर नहीं चल पाता है। हालांकि कुछ लोग उनकी मदद के लिए आगे आते हैं। लेकिन तब तक 54 सेकंड की वीडियो खत्म हो जाती है।

मालूम हो कि मंगलवार को देशभर में दशहरा का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस पर्व को लेकर दिल्ली के रामलीला मैदान में लव कुश रामलीला द्वारा आयोजित दशहरा पर्व में बतौर गेस्ट कंगना रनौत पहुंची थी। यहां पहली बार हुआ जब किसी महिला के द्वारा तीर चलाने के बाद रावण का दहण किया गया।

कमेंट्स भी आए मजेदार

 
कंगना के फेवर में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश के ट्वीट से यहां के लोग खुश हो गए हैं। दानिश के समर्थन में कुछ यूजरों ने ट्वीट किया कि आप ऐसे ही इन लोगों के खिलाफ बोलते रहो। 


 

Web Title: Prashant Bhushan took a dig at Kangana former Pakistan player Kaneria came out in support

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे