शादी के इनविटेशन कार्ड पर पीएम मोदी की तस्वीर, मेहमानों के लिए लिखा खास संदेश; तेलंगाना की अनोखी शादी का कार्ड वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 25, 2024 11:08 AM2024-03-25T11:08:53+5:302024-03-25T11:10:50+5:30

तेलंगाना में शख्स ने शादी के कार्ड में पीएम मोदी को वोट देने की अपील की है।

PM Modi picture on the wedding invitation card special message written for the guests Telangana unique wedding card goes viral | शादी के इनविटेशन कार्ड पर पीएम मोदी की तस्वीर, मेहमानों के लिए लिखा खास संदेश; तेलंगाना की अनोखी शादी का कार्ड वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Viral News: इंटरनेट पर कब-क्या वायरल हो जाए इसका पता किसी को नहीं रहता। रोजाना सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है जो यूजर्स को हंसाने का या हैरान करने का काम करता है। मगर इस बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वायरल हो रहा है जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। दरअसल, इंटरनेट पर एक शादी का निमंत्रण कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें मेहमानों से ऐसी अपील की गई है जिसे देख सब हैरान रह गए।

घटना तेलंगाना के संगारेड्डी जिले की है जहां पर नंदिकंती नरसिमलु, जिनके बेटे की शादी 4 अप्रैल को है, ने शादी में आए मेहमानों से आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने के लिए कहा है।

इस दिलचस्प अपील ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और अब शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मेहमानों से शादी के लिए महंगे उपहारों को छोड़ने का आग्रह करते हुए, परिवार ने शादी के निमंत्रण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ छपवाया। कार्ड पर लिखा है, "नरेंद्र मोदी को वोट देना सबसे अच्छा उपहार होगा जो आप दे सकते हैं"। 

नरसिमलु के इकलौते बेटे साई कुमार की शादी 4 अप्रैल को पाटनचेरु में महिमा रानी से हो रही है। इस बारे में बात करने पर नरसिमलु ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी के सम्मान में निमंत्रण कार्ड के संदेश को चुना।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में नरसीमुअस के हवाले से कहा गया है, "मेरे परिवार को यह विचार अच्छा लगा और उन्होंने मुझे आगे बढ़ने के लिए कहा।" 

अब यह कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

मालूम हो कि नरसिमलु ऐसा करने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं। यह चलन 2019 के आम चुनाव से पहले शुरू हुआ जब पीएम मोदी के उत्साही समर्थकों के बारे में कई खबरें सामने आईं कि उन्होंने अपने मेहमानों से अपनी शादी के लिए असाधारण उपहारों को छोड़ने और इसके बजाय चुनाव में मोदी को वोट देने का आग्रह किया।

चुनाव आयोग ने उत्तराखंड के एक व्यक्ति को नोटिस भी दिया, जिसने अपने बेटे की शादी के निमंत्रण कार्ड पर एक संदेश छपवाया था, जिसमें मेहमानों से उस समय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की गई थी। आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में नोटिस दिया गया था।

Web Title: PM Modi picture on the wedding invitation card special message written for the guests Telangana unique wedding card goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे