टेकऑफ करते वक्त फ्लाइट के अंदर उड़ने लगा कबूतर, लगेज शेल्फ में था बैठा, देखें मजेदार वायरल वीडियो

By पल्लवी कुमारी | Published: February 29, 2020 11:13 AM2020-02-29T11:13:07+5:302020-02-29T11:13:07+5:30

रिपोर्ट के मुताबिक 28 फरवरी को जब अहमदाबाद एयरपोर्ट के रनवे पर जब शाम 4:30 बजे एप्रिन के लिए लगाया गया, तभी फ्लाइट के अंदर उड़ने लगा था कबूतर।

Pigeon Enters Inside Flight In Ahmedabad when take off, Video Goes Viral | टेकऑफ करते वक्त फ्लाइट के अंदर उड़ने लगा कबूतर, लगेज शेल्फ में था बैठा, देखें मजेदार वायरल वीडियो

टेकऑफ करते वक्त फ्लाइट के अंदर उड़ने लगा कबूतर, लगेज शेल्फ में था बैठा, देखें मजेदार वायरल वीडियो

Highlights कबूतर के अंदर घुसने के बाद भी फ्लाइट ने अपने निर्धारित समय शाम 6:45 के बजाय 6:15 पर ही जयपुर पहुंच गई थी। वायरल वीडियो को कई लोगों ने ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है। लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग है। 

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट के अंदर कबूतर घुस गया। जिसके बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना 28 फरवरी का है। फ्लाइट जी8-702 अहमदाबाद एयरपोर्ट से जयपुर के लिए रवाना होने वाली थी। फ्लाइट गो एयर (GoAir) की थी। इस दौरान एयरपोर्ट के रनवे पर जब फ्लाइट खड़ी थी तभी एक कबूतर अंदर उड़ने लगा। जिसके बाद कुछ यात्री चिल्लाने लगे तो कई लोगों में वीडियो बनाने की होड़ लग गई है। प्लेन के यात्रियों में से ही किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

कैसे मिला फ्लाइट के अदंर कबूतर 

रिपोर्ट के मुताबिक 28 फरवरी को जब अहमदाबाद एयरपोर्ट के रनवे पर जब शाम 4:30 बजे एप्रिन के लिए लगाया गया तो एक यात्री ने अपना बैग रखने के लिए फ्लाइट के लगेज शेल्फ को खोला तो उसमें से एक कबूतर बाहर निकला। जिसके बाद फ्लाइट में हलचल मच गई। फ्लाइट के लगेज शेल्फ से कबूतर के निकलने पर सब हैरान हो गए थे। हालांकि इस घटना की वजह से फ्लाइट टेकऑफ और पहुंचने में लेट नहीं हुई। कबूतर के अंदर घुसने के बाद भी फ्लाइट ने अपने निर्धारित समय शाम 6:45 के बजाय 6:15 पर ही जयपुर पहुंच गई थी। 

इस वायरल वीडियो को कई लोगों ने ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है। लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग है। 

Web Title: Pigeon Enters Inside Flight In Ahmedabad when take off, Video Goes Viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे