‘Spider-Man’ stunt: 'स्पाइडर-मैन' स्टंट वायरल, भीड़ भरी ट्रेन में शौचालय तक कैसे पहुंचे, देखें फनी वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 2, 2024 01:16 PM2024-04-02T13:16:56+5:302024-04-02T13:18:18+5:30

‘Spider-Man’ stunt: साहसिक यात्रा के दौरान किसी ने ये वीडियो शेयर किया है। तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

Passenger’s ‘Spider-Man’ stunt to reach train toilet goes viral video see watch man’s movements reminded people of Spider-Man | ‘Spider-Man’ stunt: 'स्पाइडर-मैन' स्टंट वायरल, भीड़ भरी ट्रेन में शौचालय तक कैसे पहुंचे, देखें फनी वीडियो

file photo

Highlightsट्रेन में लोग भरे हैं और शख्स को ट्रॉयलेट करने के लिए पापड़ बेलना पड़ रहा है।लोग इस वीडियो को तेजी से वायरल कर रहे हैं।पर्व और त्योहार के समय ऐसी भीड़ देखने को मिलती है। 

‘Spider-Man’ stunt: सोशल मीडिया पर रोज हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक भीड़ भरी ट्रेन में शौचालय तक कैसे पहुंचे। साहसिक यात्रा के दौरान किसी ने ये वीडियो शेयर किया है। तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। आपको बता दें कि पर्व और त्योहार के समय ऐसी भीड़ देखने को मिलती है। एक यात्री को शौचालय तक जाने के लिए ऐसी तरकीब निकालनी पड़ी। ट्रेन में लोग भरे हैं और शख्स को ट्रॉयलेट करने के लिए पापड़ बेलना पड़ रहा है। लोग इस वीडियो को तेजी से वायरल कर रहे हैं।

 

प्रभावशाली कलाबाजी के साथ अपना संतुलन बनाए रखते हुए कुशलता से गुजरते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता अभिनव परिहार ने इस दृश्य को कैद कर लिया। संकीर्ण जगह पर तेजी से लेकिन सावधानी से आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है। शख्स की हरकतों ने लोगों को स्पाइडर मैन की याद दिला दी।

हालांकि कुछ लोगों को इस स्थिति में हास्य लग सकता है। पीक आवर्स के दौरान यात्रा करते समय यात्रियों के सामने आने वाली चुनौतियों पर भी प्रकाश डालता है। ट्रेनों में इतनी भीड़भाड़ होना कोई असामान्य बात नहीं है। रास्ता ढूंढना लगभग असंभव हो जाता है।

यह पहली बार नहीं है, जब किसी यात्री को शौच के लिए ट्रेन के शौचालय तक पहुंचना असंभव लगा हो। इसी तरह का कारनामा दिखाने वाला एक वीडियो जून 2023 में वायरल हुआ था, जहां एक आदमी को स्टंट करते हुए शौचालय तक पहुंचते देखा गया था।

Web Title: Passenger’s ‘Spider-Man’ stunt to reach train toilet goes viral video see watch man’s movements reminded people of Spider-Man

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे