पाकिस्तान से लॉस एंजेलिस तक के लिए निकली ट्रेन! वायरल वीडियो पर जमकर पाक का उड़ाया जा रहा मजाक 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 7, 2019 05:41 PM2019-10-07T17:41:30+5:302019-10-07T17:41:30+5:30

ट्रेन पर लॉस एंजेलिस लिखा होना पाकिस्तान रेलवे की लापरवाही है। असल में पाकिस्तान चलते ट्रेन के डिब्बों पर लगे डिस्पले बोर्ड पर गलत जानकारी अंकित हो गई थी।

Pakistani train to Los Angeles Railways' gaffe goes viral on social media | पाकिस्तान से लॉस एंजेलिस तक के लिए निकली ट्रेन! वायरल वीडियो पर जमकर पाक का उड़ाया जा रहा मजाक 

तस्वीर स्त्रोत- सोशल मीडिया ट्विटर

Highlightsवीडियो को पत्रकार नायला इनायत ने भी शेयर किया है। वायरल वीडियो में एक शख्स की आवाज भी आ रही है, जिसमें वह कहता है,' पाकिस्तान रेलवे ने काफी तरक्की कर ली है।'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से पाकिस्तान रेलवे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। असल में वायरल वीडियो में एक एक स्थानीय स्टेशन से ट्रेन सीधे अमेरिका के लॉस एंजेलिस रवाना होते दिख रही है। ट्रेन के डिस्पले बोर्ड पर लॉस एंजेलिस लिखा हुआ। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट कर उसका मजाक बनाया जा रहा है। 

ट्रेन पर लॉस एंजेलिस लिखा होना पाकिस्तान रेलवे की लापरवाही है। असल में पाकिस्तान चलते ट्रेन के डिब्बों पर लगे डिस्पले बोर्ड पर गलत जानकारी अंकित हो गई थी। जिसकी वजह से डिस्पले बोर्ड पर लॉस एंजेलिस लिखा हुआ है। 

वहां खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पाकिस्तान रेलवे की लापरवाही को उजागर करते हुए उनकी काफी आलोचना भी की जा रही है। 

वीडियो को पत्रकार नायला इनायत ने भी शेयर किया है। 

वायरल वीडियो में एक शख्स की आवाज भी आ रही है, जिसमें वह कहता है,' पाकिस्तान रेलवे ने काफी तरक्की कर ली है। ट्रेन में बैठे लोग बगैर वीजा के अमेरिका जा रहे हैं।' वीडियो में लोगों के हंसने की भी आवाज आ रही है। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा है कि इसमें क्या गलत है, इंशाअल्लाह! हम पाकिस्तान से लॉस एंजेलिस तक भी ट्रेन से जाएंगे। 

Web Title: Pakistani train to Los Angeles Railways' gaffe goes viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे