चक्रवात यास के दौरान घर से बाहर निकला शख्स, रिपोर्टर ने पूछा तो दिया ऐसा जवाब, सोशल मीडिया पर झूम उठे लोग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 26, 2021 06:11 PM2021-05-26T18:11:49+5:302021-05-26T18:19:48+5:30

लाइव न्यूज के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक रिपोर्टर तूफानी हवाओं और बारिश के बीच अपने घर से निकले एक शख्स से सवाल पूछता है। उस शख्स ने जो जवाब दिया, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Odisha Man viral reason for stepping out of home amid cyclone yaas | चक्रवात यास के दौरान घर से बाहर निकला शख्स, रिपोर्टर ने पूछा तो दिया ऐसा जवाब, सोशल मीडिया पर झूम उठे लोग

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsरिपोर्टर ने घर से बाहर निकले व्यक्ति से जानना चाहा कि वो घर से बाहर क्यों निकलासोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जवाब

चक्रवाती तूफान यास देश के तटीय इलाकों से टकरा गया है। इस दौरान बहुत से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया और रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। जिसके फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं। लाइव न्यूज के दौरान का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक रिपोर्टर तूफानी हवा और बारिश के बीच अपने घर से निकले एक शख्स से सवाल पूछता है। उस शख्स ने जो जवाब दिया, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आइपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने भी ये वीडियो शेयर किया है। 

चक्रवात यास के कारण खराब मौसम के दौरान एक रिपोर्टर ने घर से बाहर निकले व्यक्ति से लाइव न्यूज के दौरान यह जानना चाहता है कि वह इन परिस्थितियों में घर से बाहर क्यों निकला है। जवाब में उस शख्स ने जो कहा, उसने कई लोगों का दिल जीत लिया है। उसने रिपोर्टर से कहा कि आप भी तो बाहर निकले हैं ना, जवाब में रिपोर्टर कहता है कि वह तो न्यूज कवर करने के लिए निकला है। इस पर वह शख्स कहता है कि यदि हम नहीं निकलेंगे तो फिर आप किसको दिखाएंगे। 

लोगों को पसंद आ रहा जवाब

सोशल मीडिया पर लोग अब उस शख्स की हाजिरजवाबी की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही एक शख्स ने इसे सहृदय व्यक्ति बताया है और कहा है कि ऐसा व्यक्ति ही मानवता का सच्चा रक्षक है, जो सबका ध्यान रखता है। वहीं कई लोगों ने उसके जवाब को जमकर सराहा है। 

यास के चलते ओडिशा और बंगाल में जनजीवन अस्तव्यस्त

तूफान यास के चलते ओडिशा और पश्चिम बंगाल में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। ओडिशा के तटीय इलाकों में लगातार बारिश हो रही है और प्रशासन का अनुमान है कि सबसे ज्यादा असर राज्य के बालासोर और भद्रक जिलों में होगा। साथ ही तूफान का प्रभाव पश्चिम बंगाल में भी व्यापक पैमाने पर देखा जा रहा है। 

Web Title: Odisha Man viral reason for stepping out of home amid cyclone yaas

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे