WATCH: उत्तरी चीन में अचानक आई बाढ़ में दर्जनों कार बह गए, लोगों को घरों से न निकलने की दी गई चेतावनी

By आजाद खान | Published: July 31, 2023 04:12 PM2023-07-31T16:12:31+5:302023-07-31T16:19:13+5:30

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाढ़ के कारण उत्तरी चीन में बस सेवाएं निलंबित कर दी गई है। ऐसे में तूफान को कारों को बहा ले जाते हुए देखा गया है और इस कारण कई सबवे स्टेशनों पर पानी भी भर गया है।

northern China storm Doksuri flash flood washed away many cars alert issued video | WATCH: उत्तरी चीन में अचानक आई बाढ़ में दर्जनों कार बह गए, लोगों को घरों से न निकलने की दी गई चेतावनी

फोटो सोर्स: Twitter @tongbingxue

Highlightsउत्तरी चीन में अचानक आई बाढ़ के कई वीडियो सामने आ रहे है। वीडियो में कई कारों को बहते हुए देखा गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना बीजिंग के पश्चिम में पड़ने वाले मेंटौगौ जिले का है।

Viral Video:  उत्तरी चीन के कुछ हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आएं है। वीडियो में अचानक आई बाढ़ के कारण कई कारों को बहते हुए देखा गया है। यही नहीं उत्तरी चीन के कुछ हिस्सों में घातक तूफान के भी आने की संभावना जताई जा रही है। 

हालात इतने खाराब है कि लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी गई है। इसके अलावा गाड़ियों के आवाजाही और सामान्य ट्रांस्पोर्ट भी काफी प्रभावित हुआ है। चीन में आई इस बाढ़ से ोह रहे तबाही के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक नदी में कई कारें बह रही है। वीडियो को रिकॉर्ड करने वाली महिलाएं अन्य भाषा में कुछ बात कर रही है। जारी क्लिप में यह देखा गया है कि एक के बाद एक कई कारें नदीं में बह रही है। ये गाड़ियां ऐसे बह रही है जैसे मानो कोई खिलौना हो जो नदी की धार में बह रही है। 

वीडियो में नदी के किनारे कई और कारें भी देखी गई है जो वहां खड़ी है। ये गाड़ियां कहां से बह कर आ रही है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन क्लिप में करीब दर्जन भर से भी ज्यादा कारों को बहते हुए देखा गया है। 

उत्तरी चीन में क्या है ताजा हालात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाढ़ के कारण उत्तरी चीन में बस सेवाएं निलंबित कर दी गई है। ऐसे में तूफान को कारों को बहा ले जाते हुए देखा गया है और इस कारण कई सबवे स्टेशनों पर पानी भी भर गया है। 

बता दें कि यह वायरल वीडियो बीजिंग के पश्चिम में पड़ने वाले मेंटौगौ जिले का है। वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट्स भी करते हुए नजर आ रहे है। एक यूजर ने इलाके के कई और वीडियो भी शेयर किए है। वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि उत्तरी चीन में तेज बारिश होने पर ऐसे ही स्थिति उत्पन्न हो जाती है। 
 

Web Title: northern China storm Doksuri flash flood washed away many cars alert issued video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे