Diwali-Chhath Puja: घर जाने वालों की रेलवे स्टेशन पर उमड़ी भीड़, वीडियो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

By धीरज मिश्रा | Published: November 12, 2023 03:01 PM2023-11-12T15:01:13+5:302023-11-12T15:06:06+5:30

Heavy Rush In BIhar Up Train: 12 नवंबर को देशभर के लोग धूमधाम से दीपावली का उत्सव मना रहे हैं। हालांकि, दीपावली जैसे त्योहार पर हर साल की तरह इस साल भी एक समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा। रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़, बस अड्डे पर भारी भीड़। जिनको ट्रेन में टिकट मिली नहीं वह बस अड्डे की तरफ भागे तो वहां पहले से ही भारी भीड़ थी।

new delhi railway station during diwali aur chhath puja heavy rush of passengers in up bihar train | Diwali-Chhath Puja: घर जाने वालों की रेलवे स्टेशन पर उमड़ी भीड़, वीडियो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

फाइल फोटो

Highlightsरेलवे स्टेशन पर छठ पूजा के लिए घर जाने वाले लोगों की भारी भीड़ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, ट्रेन में पैर रखने की जगह नहीं लोगों ने कहा, गलत सरकार चुनने का नतीजा है

Heavy Rush In BIhar Up Train: 12 नवंबर को देशभर के लोग धूमधाम से दीपावली का उत्सव मना रहे हैं। हालांकि, दीपावली जैसे त्योहार पर हर साल की तरह इस साल भी एक समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा। रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़, बस अड्डे पर भारी भीड़। जिनको ट्रेन में टिकट मिली नहीं वह बस अड्डे की तरफ भागे तो वहां पहले से ही भारी भीड़ थी। कुछ इस तरह का नजारा 11 नवंवर को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर देखने को मिली। आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर यूपी बिहार, उत्तराखंड, पंजाब जाने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी गई।

इन सबके बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक ट्रेन के अंदर लोग आलू प्याज की तरह भर दिए गए हैं। रास्ते पर लोग बैठे हुए हैं और शौचालय जाने के लिए यात्रियों को एक दूसरे के ऊपर से होकर जाना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर छपरा जिला के नाम से एक्स हैंडल पर यह करीब 18 सेकंड की वीडियो शेयर की गई है। इस वीडियो का केपशन देते हुए लिखा गया है कि छठ और दिवाली में रेलवे की सारी व्यवस्थाएं क्यों फेल हो जाती हैं। ये समस्या सिर्फ बिहार के लोगों के साथ ही क्यों होता हैं। इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और लगातार इसे शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो पर अब लोगों को कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, कहा कि ये सवाल बिहार सरकार से पूछना चाहिए। वो आप पूछ नही सकते क्योंकि अगर सवाल पूछोगे तो जेल जाओगे। दूसरे यूजर ने कमेंट किया यह समस्या पूरे देश की रेल व्यवस्था की है।

Web Title: new delhi railway station during diwali aur chhath puja heavy rush of passengers in up bihar train

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे