RPF के जवान ने जान पर खेलकर ट्रेन से कटने महिला से बचाया, वायरल हुआ वीडियो

By पल्लवी कुमारी | Published: February 22, 2018 12:42 PM2018-02-22T12:42:36+5:302018-02-22T13:04:26+5:30

सीआरपीएफ के एक जवान ने अपनी सतर्कता दिखाते हुए ट्रेन में चढ़ते समय के महिला यात्री को गिरने से बचा लिया, वर्ना उसकी जान भी जा सकती थी।

Mumbai woman falling from train rpf personnel save her life, viral video on social media | RPF के जवान ने जान पर खेलकर ट्रेन से कटने महिला से बचाया, वायरल हुआ वीडियो

RPF के जवान ने जान पर खेलकर ट्रेन से कटने महिला से बचाया, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई, 22 फरवरी;  मुंबई के परेल रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में रेलवे के एक सुरक्षाकर्मी की मुस्तैदी और फुर्ती  की काफी तारीफ हो रही है। सीआरपीएफ के एक जवान ने अपनी सतर्कता दिखाते हुए ट्रेन में चढ़ते समय महिला यात्री को गिरने से बचा लिया, वर्ना उसकी जान भी जा सकती थी।

यह भी पढ़ें- चोरी करने के लिए अपनाया ऐसा तरीका कि वायरल हो गया वीडियो, पुलिस भी देखकर रह गई दंग

इस वीडियो को 22 फरवरी को एएनआई ने ट्वीट किया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है। बुधवार को परेल के प्लेटफॉर्म नंबर-3 पर तेज रफ्तार से आ रही एक लोकल ट्रेन जैसे ही धीमी हुई एक महिला यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए तेजी से भागने लगी। वह कोशिश कर रही थी कि वह ट्रेन का दरवाजा पकड़ कर उसमें सवार हो जाए। लेकिन उसी बीच एक पैर फिसल गया। जिसके बाद वह ट्रेन से गिरने लगी और प्लेटफार्म के बीच वाली गैप में फंसने लगी थी। इससे पहले कि वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में गिरती, वहीं सामने खड़े एक आरपीएफ के जवान ने बड़ी ही फुर्ती के साथ इस महिला यात्री को गिरने से बचा लिया। 



इस घटना को देखते हुए वहां खड़े और भी लोग महिला यात्री को बचाने के लिए आगए। ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रेन की स्पीड स्लो कर दी। जिससे महिला को बचाने में और आसानी हो गई। यह घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी पर कैद हो गई। जिसेक बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Web Title: Mumbai woman falling from train rpf personnel save her life, viral video on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे