यूपी: अपराधियों के हौंसले बुलंद, खीरे के अंदर गांजा भरकर अपराधी जेल में पहुंचा रहा था, पुलिस ने दबोचा, जानिए पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 9, 2023 04:11 PM2023-11-09T16:11:29+5:302023-11-09T17:11:29+5:30

उत्तर प्रदेश के शहर वाराणसी की जिला कारागार में अनोखा मामला सामने आया है। जहां, चंदौली से आया हुआ व्यक्ति एक अपराधी के लिए खीरे में गांजा भर कर लाया।

morale of criminals is high in UP ganja came to the criminal by filling it inside the cucumber in the jail | यूपी: अपराधियों के हौंसले बुलंद, खीरे के अंदर गांजा भरकर अपराधी जेल में पहुंचा रहा था, पुलिस ने दबोचा, जानिए पूरा मामला

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsउत्तर प्रदेश के वाराणसी की कारागार चौकाघाट में मामला सामने आया हैचंदौली से आया हुआ व्यक्ति एक अपराधी के लिए खीरे में गांजा भर कर लाया इससे पता चल रहा है कि यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं

नई दिल्ली: वाराणसी जिला कारागार में एक कैदी से मिलने आया व्यक्ति अपने साथ खीरे के अंदर मादक पदार्थ यानी गांजा भर कर लाया। सूत्रों की मानें तो वाराणसी में यह एक पूरी गैंग ऑपरेट है, जिसके चलते तस्कर बड़ी मात्रा में शहर भर में मादक पदार्थ सप्लाई होती है। 

बताया जा रहा है कि व्यक्ति चंदौली से वाराणसी कमिश्नरेट वरुणा जोन कैंट सर्किल में स्थित थाना लालपुर-पांडेयपुर जिला जेल चौकाघाट में आरोपी से मिलने आया था। 

अब उस व्यक्ति से पूछताछ जारी है। यूपी की जेलों में इस तरह की के वाक्या आम हो गए हैं और अपराधियों के हौंसले भी बुलंद रहते हैं। असल में ऐसी बड़ी गलती पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़ा करती है। अब यह गौर करने वाली बात है कि किस तरह से पुलिस तत्परता के साथ कार्रवाई करती है।

इससे पहले भी खबर आई थी कि रोजाना 100 किलोग्राम गांजा का बिकना वाराणसी में आम बात है। यह गांजा तस्करी के लिए जाया जााता है, फिर अलग-अलग ठिकानों से बेचा जाता है। वहीं, यह भी बात सामने आई थी कि तस्करों में कानून का खौफ नहीं है। वे खुलेआम गांजा बेचते और इसके बदले में रुपये लेते हैं। तस्कर ये भी कहते हैं कि सिस्टम को सबकुछ पता है।

Web Title: morale of criminals is high in UP ganja came to the criminal by filling it inside the cucumber in the jail

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे