इस दूल्हे को शादी के चाहिए ऐसी 'लड़की', विज्ञापन देख लोगों ने कहा "तुम कुंवारे ही रहोगे!"

By स्वाति सिंह | Published: October 6, 2020 08:50 AM2020-10-06T08:50:38+5:302020-10-06T08:50:38+5:30

इस विज्ञापन की तस्वीर आईएएस नितिन सांगवान ने शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भावी दूल्हा/दुल्हन गौर फरमाए। रिश्ते जोड़ने के तरीके बदल रहे हैं।’

matrimonial ad goes viral ias says you have to change match making criteria | इस दूल्हे को शादी के चाहिए ऐसी 'लड़की', विज्ञापन देख लोगों ने कहा "तुम कुंवारे ही रहोगे!"

इस विज्ञापन आईएस अधिकारी नितिन सांगवान ने ट्विटर पर शेयर किया है।

Highlightsएक ऐसा ही विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। यह विज्ञापन पश्चिम बंगाल के कामारपुकुर के व्यक्ति ने छपवाया है।

यूं तो अक्सर आपने शादी-ब्याह के बहुत से विज्ञापन अखबारों में देखे होंगे। लेकिन इन दिनों एक ऐसा ही विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। आज के दौर में जब लोग अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर ही बिताते हैं। बताया जा रहा है कि यह विज्ञापन पश्चिम बंगाल के कामारपुकुर के व्यक्ति ने छपवाया है।

इस विज्ञापन आईएस अधिकारी नितिन सांगवान ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में वो लिखते हैं कि, “भावी दुल्हन / दूल्हे, कृपया ध्यान दें। मैच बनाने के मापदंड बदल रहे हैं।' स्निपेट में दुल्हे की ज़रूरत में लिखा है,"चटर्जी 37 / 5'7" योग व्यवसायी, सुंदर, निष्पक्ष, गैर-आदी, उच्च न्यायालय में वकील और रिसर्चर। वकील परिवार के पास कार है, माता-पिता मौजूद हैं। कामरपुकुर में गाँव का घर, बिना किसी माँग के, दूल्हा सुंदर, लम्बी, पतली दुल्हन चाहता है। दुल्हन को सोशल मीडिया की लत नहीं होनी चाहिए।” इसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह रिएक्शन आने लगे।

1041853280257?ref_src=twsrc%5Etfw">October 3, 2020


 

Web Title: matrimonial ad goes viral ias says you have to change match making criteria

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे