वीडियो: आगे-आगे दौड़ रहा था युवक और पीछे लगे थे 6 खतरनाक सांड, बुल ने उठाया सींग और फिर......

By आजाद खान | Published: November 23, 2022 11:15 PM2022-11-23T23:15:03+5:302022-11-23T23:25:17+5:30

वीडियो में यह भी देखा गया है कि बुल रेस देख रहे कुछ लोग युवक को बचाने की कोशिश करते है। लेकिन फिर भी वे उसे बचा नहीं सकते है और सांड उस पर हमला करते रहता है।

man surrounded by 6 danger bulls try to escape see viral buffalo race video | वीडियो: आगे-आगे दौड़ रहा था युवक और पीछे लगे थे 6 खतरनाक सांड, बुल ने उठाया सींग और फिर......

फोटो सोर्स: Twitter @UOldguy

Next
Highlightsसोशल मीडिया पर छह बुल और एक युवक का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा गया है कि सांडों का झुंड युवक को दौड़ा रहे है और वह भाग रहा है। ऐसे में वीडियो के अगले हिस्से में युवक को दो-तीन सांडों के बीच घिरते हुए भी देखा गया है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को छह सांडों के बीच घिरते हुए देखा जा रहा है। यह वीडियो कहां का है और किस इवेंट का है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे है। 

वीडियो में यह देखा गया कि बहुत से लोग खड़े होकर सांडों की रेस का मजा ले रहे है। तभी इस रेस में एक युवक को देखा जाता है जो दौड़ते हुए आगे की ओर भागता और अपनी जान बचाता है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि सांडों की रेस में एक युवक फंस गया है। इस रेस और जारी वीडियो में छह सांड दिखाई दिए है जो काफी तेजी से दौड़ते हुए आ रहे है। ऐसे में वीडियो में यह देखा गया है कि काली टी-शर्ट पहने हुए एक युवक एक सड़क पर दौड़ रहा है। उसी सड़क पर और भी सांडों को दौड़ाया जा रहा है। 

इस बीच यह देखा गया है कि आगे-आगे युवक दौड़ रहा है और उसके पीछे एक-एक करके छह सांड उसका पीछा कर रहे है। ऐसे में युवक को सांडों द्वारा हमला करते हुए और अपनी जान बचाते हुए देखा गया है। एक-एक करके दो से तीन सांड युवक पर टूट पड़ते है और उसको अपने सींग से उड़ाना चाहते है। 

युवक ने ऐसी बचाई अपनी जान

वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि युवक सांडों के हमले ले सड़क पर गिरा है और उसके आगे-पीछे कई सांड मौजूद है। ऐसे में युवक ने अपनी सूजबूझ से उनके चंगूल से बचा और सांडों को चकमा देकर वहां से भाग गया। 

जब युवक भागता है तो उसके पीछे एक और सांड आ जाता है और उस पर हमला करना चाहता है। ऐसे में वह बैरिकेट को पार कर दूसरी और कूद जाता है और इस तीरेके से अपनी जान बचाता है।  वीडियो में यह भी देखा गया है कि कुछ शख्स युवक को बचाना चाहते है लेकिन वे उसे बचा नहीं पाते है और युवक खुद अपनी समझ से अपनी जान बचाता है। 

Web Title: man surrounded by 6 danger bulls try to escape see viral buffalo race video

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे