वीडियो: पीएम मोदी के दिल्ली संबोधन के दौरान अचानक गिरा गया शख्स, प्रधानमंत्री ने खुद के डॉक्टरों की टीम को दिया देखभाल का आदेश

By आजाद खान | Published: August 26, 2023 04:27 PM2023-08-26T16:27:34+5:302023-08-26T16:36:07+5:30

इस घटना से पहले पीएम मोदी बेंगलुरु में थे जहां उन्होंने इसरो के वैज्ञानिकों से मुलाकात की थी। दिल्ली के इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री को ब्रिक्स शिखर सम्मेलन और चंद्रयान 3 पर चर्चा करते हुए देखा गया है।

man suddenly collapsed during PM Modi Delhi address ordered his own team of doctors to take care | वीडियो: पीएम मोदी के दिल्ली संबोधन के दौरान अचानक गिरा गया शख्स, प्रधानमंत्री ने खुद के डॉक्टरों की टीम को दिया देखभाल का आदेश

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsन्यूज एजेंसी एएनआई ने पीएम मोदी का एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में वे दिल्ली के एक कार्यक्रम में शनिवार को संबोधन करते हुए दिख रहे है। इस दौरान वहां एक शख्स गिर जाता है और प्रधानमंत्री खुद के डॉक्टरों की टीम को उसका देखभाल करने को कहते है।

नई दिल्ली:   राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी के एक कार्यक्रम के दौरान एक शख्स के गिर जाने की एक खबर सामने आ आई है। ऐसे में जैसे ही वह शख्स गिर जाता है पीएम मोदी अपने डॉक्टरों की टीम को उस व्यक्ति की जांच करने के लिए कहते है और उन्हें उस व्यक्ति की देखभाल करने की सलाह भी देते है। 

इससे पहले पीएम मोदी बेंगलुरु में इसरो वैज्ञानिकों से मुलाकात किए थे। इस दौरान उन्होंने कहा है कि 'मैंने ब्रिक्स समिट में भी देखा कि शायद ही दुनिया का कोई व्यक्ति हो, जिसने चंद्रयान की बात न की हो, बधाई न दी हो। जो बधाईयां हमें वहां मिली हैं, वो आते ही हमने सभी वैज्ञानिकों के सामने उसे सुपुर्द कर दिया।'

क्या दिखा वीडियो में

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी एक क्लिप में यह देखा गया है कि पीएम मोदी दिल्ली के एक कार्यक्रम में संबोधन कर रहे है। इस वक्त उनकी नजर एक शख्स पर पड़ी जो उनकी कार्यक्रम में शामिल था और वह वहां अचानक गिर जाता है। ऐसे में पीएम मोदी अपना भाषण रोक देते है और अपनी डॉक्टरों की टीम को उस शख्स की देखभाल करने को कहते है। 

यही नहीं क्लिप में उन्हें यह भी कहते हुए सुना गया है कि उनका हाथ पकड़ कर ले जाएं। यही नहीं प्रधानमंत्री ने पीड़ित शख्स के जूते वगैरा भी खोलने को कहा है। ऐसे में कुछ देर के बाद वे फिर से अपना संबोधन शुरू करते है और वीडियो यही पर खत्म हो जाता है। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी बेंगलुरु में इसरो के वैज्ञानिकों से मुलाकात किए थे और उसके बाद वे दिल्ली चले गए थे। यहां पर उनका एक कार्यक्रम था जिसमें वे ब्रिक्स शिखर सम्मेलन और चंद्रयान 3 के बारे में चर्चा कर रहे थे। इस दौरान यह घटना घटी है। 
 

Web Title: man suddenly collapsed during PM Modi Delhi address ordered his own team of doctors to take care

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे