UP: पीड़ित बच्चे का दर्द देख IAS अफसर के आंखों से निकले आंसू, दिया यह निर्देश, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: September 29, 2022 12:46 PM2022-09-29T12:46:17+5:302022-09-29T13:12:31+5:30

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि लखनऊ की मंडलायुक्त रोशन जैकब रो रही है और वहां मौजूद अधिकारियों को बच्चे की बेहतर इलाज के लिए उन्हें निर्देश भी दे रही है।

Lucknow Divisional Commissioner Dr Roshan Jacob cry after seeing pain victim child watch viral video | UP: पीड़ित बच्चे का दर्द देख IAS अफसर के आंखों से निकले आंसू, दिया यह निर्देश, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: ANI/Twitter @chikki_jha

Highlightsलखनऊ की मंडलायुक्त रोशन जैकब का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में IAS अफसर एक बच्चे के दर्द को देखकर रोते हुए देखी जा रही है। ऐसे में उन्हें बच्चे के बेहतरह इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश भी देते हुए देखा गया है।

लखनऊ:लखनऊ (Lucknow) की मंडलायुक्त रोशन जैकब (Roshan Jacob) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें कैमरे पर रोते हुए देखा गया है। वीडियो में देखा गया है कि रोशन जैकब अस्पताल में भर्ती के एक बच्चा के पास खड़ी है और उसकी हालत देखकर उनके आंखों से आंसू छलक जाता है। 

बताया जा रहा है कि वह सड़क हादसे में घायल लोगों से मिलने अस्पताल पहुंची थी तभी उनकी नजर बच्चे पर पड़ी जिसके रीढ़ की हट्टी में कुछ समस्या थी। इस समस्या के कारण वह दर्द से बहुत कराह रहा था जिसकी हालत देख रोशन जैकब को आंसू आ गई थी। 

क्या दिखा वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि मंडलायुक्त रोशन जैकब एक अस्पताल में है और वहां पर गंभीर रूप से बीमार एक बच्चा पड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि बच्चे के रीढ़ की हड्डी में कुछ समस्या थी जिस कारण वह दर्द से कराह रहा था। ऐसे में मंडलायुक्त रोशन जैकब को बच्चे की हालत देखी नहीं गई और वह कैमरे पर ही रोने लगी। 

वीडियो में यह भी देखा गया है कि मंडलायुक्त रोशन जैकब बच्चे के परिवार वालों को उसका बेहतर इलाज के लिए उन्हें आश्वासन दे रही है साथ ही वह संबंधित अधिकारियों से उसके अच्छे इलाज के लिए बडे़ और अच्छे अस्पताल में भर्ती कराने का निर्देश दे रही है। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को लखीमपुर में हुए भीषण सड़क हादसे के घायलो से मिलने के लिए मंडलायुक्त रोशन जैकब वहां पहुंची हुई थी। इस दौरान उनकी नजर एक बच्चे पर पड़ी जो दर्द से कराह रहा था। मंडलायुक्त रोशन जैकब उसके हालत का जायजा लिया और वहीं रोने लगी। इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद किया। 

मंडलायुक्त रोशन जैकब बच्चे के दर्द से इतना चिंतित हो गई थी कि उसे अच्छे अस्पताल में इलाज कराने का निर्देश दिया। यही नहीं उन्होंने बच्चे के घरवालों को भी आश्वासन दिया है। 

Web Title: Lucknow Divisional Commissioner Dr Roshan Jacob cry after seeing pain victim child watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे