लोकसभा चुनाव: ये क्या...खेत में गेहूं काटने पहुंच गई हेमा मालिनी! तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

By विनीत कुमार | Published: April 1, 2019 12:08 PM2019-04-01T12:08:44+5:302019-04-01T12:08:44+5:30

सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी की गेहूं काटने की तस्वीरों को देखकर कई दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। कोई लोगों ने हेमा मालिनी की आलोचना भी की और इसे चुनावी स्टंट करार दिया।

lok sabha election 2019 hema malini in campaign mode seen harvesting wheat crops | लोकसभा चुनाव: ये क्या...खेत में गेहूं काटने पहुंच गई हेमा मालिनी! तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

हेमा मालिनी (फोटो- ट्विटर)

लोकसभा चुनाव-2019 की तैयारियों में तमाम पार्टियों के नेता प्रचार में जुट गये हैं। हालांकि, इस बीच मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार हेमा मालिनी की कुछ दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हेमा मालिनी इन तस्वीरों में एक खेत में स्थानीय महिलाओं के साथ गेहूं काटते नजर आ रही हैं।

हेमा मालिनी ने खुद इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने इन महिलाओं से मुलाकात के साथ अपना चुनाव प्रचार शुरू किया। हेमा मालिनी रविवार को गोवर्धन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थीं। 


मथुरा में दूसरे चरण में लोकसभा चुनाव के तहत वोटिंग होनी है। दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होगा। मथुरा सहित इस दिन यूपी के नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा और फतेहपुर सीकरी में वोट डाले जाएंगे। चुनाव होगा। मथुरा सीट पर इस बार हेमा मालिनी का सामना एसपी-बीएसपी गठबंधन के उम्मीदवार कुवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस के उम्मीदवार महेश पाठक से है।

सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी की गेहूं काटने की तस्वीरों को देखकर कई दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। कोई लोगों ने हेमा मालिनी की आलोचना भी की और इसे चुनावी स्टंट करार दिया।  


 
 
 
 


बता दें कि मथुरा की एक सभा का वीडियो भी चर्चा में है। इस वीडियो में हेमा मालिनी सभा में मंच पर मौजूद एक महिला पर बरसती हुई दिख रही हैं। 

Web Title: lok sabha election 2019 hema malini in campaign mode seen harvesting wheat crops