तुम झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच लेंगे, सपा पार्षद अर्पित यादव ने दरोगा को दी धमकी, जानिए मामला

By अनिल शर्मा | Published: November 24, 2021 10:44 AM2021-11-24T10:44:31+5:302021-11-24T11:38:40+5:30

मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर में बने ने बीजेपी कार्यालय का उद्धाघटन करनेवाले थे। इससे पहले ही क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर अर्पित यादव ने तड़के बैनर लगा दिया।

kanpur samajwadi party councilor arpit yadav threatened the inspector tum hamara jhanda nochoge hum billa noch lenge | तुम झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच लेंगे, सपा पार्षद अर्पित यादव ने दरोगा को दी धमकी, जानिए मामला

तुम झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोच लेंगे, सपा पार्षद अर्पित यादव ने दरोगा को दी धमकी, जानिए मामला

Next
Highlightsसपा पार्षद अर्पित यादव ने बीजेपी के नए कार्यालय का काला झंडा और बैनर लगा कर विरोध किया थाशांतिभंग के आरोप में अर्पित को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद काफी हंगामा हुआइसी दौरान अर्पित यादव की चौकीं इंचार्ज पवन मिश्रा के साथ काफी नोकझोंक हुई

कानपुरः समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष व वार्ड 45 से पार्षद अर्पित यादव का बर्रा चौकी इंचार्ज को धमकी देते वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपा नेता दारोगा को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि तुम हमारा पोस्टर हटाओगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोचेंगे। दारोगा और सपा नेता के बीच की ये नोकझोंक बीजेपी के नए क्षेत्रीय कार्यालय पर सपा द्वारा बैनर लगाए जाने को लेकर हुआ।

मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर में बने बीजेपी कार्यालय का उद्धाघटन करनेवाले थे। इससे पहले ही क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर अर्पित यादव ने तड़के बैनर लगा दिया। बैनर अस्पताल के बजाय बीजेपी कार्यालय बनाए जाने को लेकर था। जिसमें लिखा था, 'मौंरग मंडी खाली कराई गई पूरी जमीन पर बनना था दक्षिणवासियों के लिए अस्पताल, बना दिया गया पहले बीजेपी कार्यालय। कानपुर दक्षिणवासियों पर रहम करो।' यही नहीं कार्यालय के बाहर काले कपड़े के साथ सपा के कार्यकर्ताओं ने फोटो खिंचाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद अर्पित यादव को बर्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की। इसी दौरान अर्पित यादव की बर्रा चौकी इंचार्ज पवन मिश्रा से काफी बहस हुई। सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पार्टी का झंडा नोचने का आरोप लगा। बहस के दौरान ही सपा पार्षद ने दारोगा को धमकी देते हुए कहा कि अगर तुम हमारा झंडा नोचोगे तो हम तुम्हारा बिल्ला नोचेंगे। दोनों के बीच की नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री के आगमन पर विरोध जताने के दौरान बर्रा पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश सचिव विकास अवस्थी, पार्षद जेपी पाल और शैलेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम खत्म होने के बाद मुचलके पर छोड़े गए।

गौरतलब है कि कानपुर दक्षिण की आबादी लगभग 15 लाख से अधिक है। लेकिन यहां कोई भी बड़ा अस्पताल नहीं है। जो अस्पताल हैं वे दूरी पर हैं। सपा सरकार ने दक्षिणवासियों के लिए नौबस्ता स्थित पुरानी मौरंग मंडी में 100 बेड के अस्पताल की सौगात दी थी। जिसके लिए मौरंग मंडी को खाली कराया गया था। लेकिन बीजेपी की सरकार ने अस्पताल के बजाय वहां अपना कार्यालय बना दिया। जिसका मंगलवार को उद्धाटन किया गया। समाजवादी पार्टी इसी का विरोध कर रही थी। उन्होंने विरोध जताने के लिए कार्यालय के बाहर काले झंडे और बैनर लगा दिया था।

Web Title: kanpur samajwadi party councilor arpit yadav threatened the inspector tum hamara jhanda nochoge hum billa noch lenge

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे