पति को छोड़ समधी के साथ फरार हुई समधन, 5 नाती-पोते वाली है महिला

By एस पी सिन्हा | Published: July 7, 2018 04:14 PM2018-07-07T16:14:20+5:302018-07-07T16:14:20+5:30

यदि बुढ़ापे में कोई महिला और पुरुष एक-दूसरे को दिल दे बैठें और फरार हो जाएं तो इसे क्या कहेंगे। ऐसे ही लोगों के लिए कहा गया है "इश्क पर जोर नहीं, कौन कहता है कि बुढ़ापे में जवानी नहीं आती।  

Jharkhand: a 50 year old lady absconding in love | पति को छोड़ समधी के साथ फरार हुई समधन, 5 नाती-पोते वाली है महिला

पति को छोड़ समधी के साथ फरार हुई समधन, 5 नाती-पोते वाली है महिला

रांची, 7 जुलाई: कौन कहता है बुढ़ापे में इश्क का सिलसिला नहीं होता, आम तब तक मजा नहीं देता जब तक पिलपिला नहीं होता। या यूं कहें कि बुढ़ापा ये नहीं कहता कि जिंदगी का सफरनामा यहीं तक।  बूढों को भला कोई रोक सकता इश्क करने से। अरे, इश्क कीजिये, फिर समझिये कि जिंदगी क्या चीज है। ऐसे में यदि बुढ़ापे में कोई महिला और पुरुष एक-दूसरे को दिल दे बैठें और फरार हो जाएं तो इसे क्या कहेंगे। ऐसे ही लोगों के लिए कहा गया है "इश्क पर जोर नहीं, कौन कहता है कि बुढ़ापे में जवानी नहीं आती।  

ये भी पढ़ें: होटल के कमरे में यौन संबंध बना रहा था कपल, तभी हुआ कुछ ऐसा कि हो गई गर्लफ्रेंड की मौत

आयेगी जवानी आएगी और इस कदर आएगी कि जवानों को बचके निकला पडेगा संकरी गली से।  कमाल है न, इश्क का भई मिजाज ही कुछ ऐसा है।  तभी तो झारखंड के हजारीबाग जिले के टाटीझरिया थाना क्षेत्र की झरपो पंचायत में रहनेवाली पांच नाती व पोते वाली महिला अपने पति को छोड समधी के साथ फरार हो गई।  50 वर्षीय महिला एक माह से फरार है।  

ये भी पढ़ें: बच्चों के बाथटब में बैठकर पाकिस्तानी रिपोर्टर ने की बारिश की रिपोर्टिंग, वीडियो हुआ वायरल

महिला के परिवार में पति लोधर महतो (55), दो बेटे संतोष प्रसाद (25), मुकेश प्रसाद (15), एक बेटी और बहू के अलावा एक पोती और तीन नाती-नतिनी हैं।  बताया जाता है कि बडी बेटी का ससुर गणेश महतो खैरा पंचायत में रहता है।  उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है।  उसके परिवार में भी दो पुत्र और दो पोते हैं।  महिला के पति लोधर महतो ने मुखिया गरिजा देवी को बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी की।  शादी के बाद से ही उसकी पत्नी व बेटी के ससुर के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।  बाद में वह समधी के साथ फरार हो गई।  मुखिया ने लोधर महतो को इचाक थाना में अपनी फरियाद ले जाने के लिए कहा।  लेकिन लोधर महतो इस चिंता में हैं कि करें तो क्या करें?

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Jharkhand: a 50 year old lady absconding in love

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे