इस लड़की की उम्र का अंदाजा लगा पाना है नामुमकिन, इंटरनेट पर हैं लाखों दीवाने

By राहुल मिश्रा | Published: May 3, 2018 03:43 PM2018-05-03T15:43:03+5:302018-05-03T16:12:42+5:30

सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्वीरें पोस्ट कर उसकी वास्तविक उम्र पहचान करने के तमाम तरह के दावे भी किए जा रहे हैं।

Internet latest sensation Claire, you will be shocked to know her age | इस लड़की की उम्र का अंदाजा लगा पाना है नामुमकिन, इंटरनेट पर हैं लाखों दीवाने

इस लड़की की उम्र का अंदाजा लगा पाना है नामुमकिन

आज तमाम युवा डेशिंग, फिट और चुस्त-दुरुस्त दिखने को बेताब हैं। ऐसा करने के लिए वो हर तरह के हथकंडे अपनाते हैं, लेकिन इतना सब कुछ करना आसान नहीं होता. फिट और चुस्त-दुरुस्त दिखने और रहने के लिए फिटनेस पर काफी ध्यान देना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की से मिलाने जा रहे हैं जिनकी तस्वीरें देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्वीरें पोस्ट कर उसकी वास्तविक उम्र पहचान करने के तमाम तरह के दावे भी किए जा रहे हैं। 

उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल-

लड़की का नाम Claire है जोकि कनाडा की रहने वाली हैं। लड़की की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन इसके पीछे वजह इसकी खूबसूरती के साथ साथ उनकी उम्र भी है। दरअसल हाल ही में Claire ने अपने फेसबुक पेज पर एक फॉलोअर के सवाल के जबाब में अपनी डेट ऑफ बर्थ बताई तो सभी हैरान रह गए। Claire ने बताया कि उनकी उम्र महज 19 साल है और उनका जन्म 22 जनवरी 1998 को हुआ था।

सोशल मीडिया पर Claire के फॉलोअर्स को उनकी बॉडी और फिटनेस देखकर उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल था क्योंकि Claire अपनी उम्र से कहीं ज्यादा बड़ी दिखती हैं। Claire बताती हैं कि कई बार तो लोग उनकी उम्र को लेकर धोखा खा जाते हैं और उन्हें 30 साल की महिला बताते हैं। सोशल मीडिया पर उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उनकी खूबसूरती और फिटनेस को काफी पसंद करते हैं।

मॉडलिंग का है शौक-

Claire जब 15 साल की थीं तब ही से वो मॉडलिंग और कई एडवर्टिजमेंट शूट कर रही हैं। इस दौरान भी लोग उनकी उम्र को लेकर सामान्यतः धोखा जा जाते थे। Claire अब तक कई तरह की ऐड फिल्म शूट कर चुकी हैं। हालांकि अब Claire अपने फिटनेस एक्सपर्ट बन चुकी हैं और इंस्टाग्राम व यूट्यूब अकाउंट से लोगों को फिटनेस टिप्स देती हैं।

Web Title: Internet latest sensation Claire, you will be shocked to know her age

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे