छोटे बच्चों ने जय हिंद बोलकर जीत लिया दिल, सेना के जवान और बच्चों का वीडियो हो रहा वायरल 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 28, 2021 02:31 PM2021-05-28T14:31:12+5:302021-05-28T15:23:56+5:30

सोशल मीडिया पर दो बच्चों का बड़ा ही प्यार वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो को देखकर हर कोई इन बच्चों की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। 

Indian Army man gave toffees reply was Jai Hind with salute | छोटे बच्चों ने जय हिंद बोलकर जीत लिया दिल, सेना के जवान और बच्चों का वीडियो हो रहा वायरल 

सोशल मीडिया पर दो बच्चों का बड़ा ही प्यारा वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं। फोटोः वीडियो ग्रैब

Highlightsबच्चों का वीडियो जीत रहा है लोगों के दिलजवान को बच्चे करते हैं सैल्यूट और बोलते हैं जयहिंद

अपने देश से हर कोई प्रेम करता हैं। फिर वह देश का सैनिक हो या फिर नन्हा बच्चा। सोशल मीडिया पर दो बच्चों का बड़ा ही प्यारा वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो को देखकर हर कोई इन बच्चों की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। 

इस वीडियो में दो बच्चे एक सड़क के किनारे खड़े हैं। तभी वहां से सेना का जवान कार से गुजरता है और इन बच्चों को कुछ टॉफियां देने के लिए अपने पास बुलाता है। पहले एक बच्चा टॉफी लेता है और फिर दूसरे को भी टॉफी के लिए बुलाया जाता है। इसके बाद दोनों बच्चे सैल्यूट करते हैं और जयहिंद बोलते हैं। 

जिसके बाद कार में बैठा सैनिक भी बच्चों को जयहिंद बोलता है। यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। साथ ही कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं। 

एक शख्स ने लिखा कि बच्चों का अंदाज देखकर हर किसी भारतीय व्यक्ति को गर्व होगा। वहीं एक दूसरे ने लिखा कि बच्चे-बच्चे में ऐसा जज्बा देखकर कह सकता हूं कि हमारा देश सुरक्षित है। 

Web Title: Indian Army man gave toffees reply was Jai Hind with salute

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे