Hershey Chocolate Syrup: 'मरा हुआ चूहा' केक पर डालने के लिए मंगवाया था चॉकलेट सिरप, देखें वायरल वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: June 19, 2024 05:04 PM2024-06-19T17:04:25+5:302024-06-19T17:05:57+5:30

Hershey Chocolate Syrup: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

Hershey Chocolate Syrup Dead Mouse Viral Video | Hershey Chocolate Syrup: 'मरा हुआ चूहा' केक पर डालने के लिए मंगवाया था चॉकलेट सिरप, देखें वायरल वीडियो

Photo credit twitter

Highlightsचॉकलेट सिरप में मिला मरा हुआ चूहासोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कंपनी ने कहा, मदद की जाएगी

Hershey Chocolate Syrup: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में एक चॉकलेट सिरप की सीलबंद बोतल में मरा हुआ चूहा निकला है। जैसे ही सिरप की बोतल को खोला गया, इसके अंदर से चूहा निकला है। मरा हुआ चूहा हर्षे की चॉकलेट सिरप में पाया गया है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। मालूम हो कि बीते दिनों पहले अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें एक ग्राहक ने आईसक्रीम में कटी हुई उंगली का मुद्दा सबके सामने रखा था।

वहीं, बीते दिनों पहले बच्चों के कहने पर एक महिला ने अमूल आइसक्रीम से बच्चों के फैमिली पैक ऑर्डर किया था। जब आईसक्रीम का डब्बा खोला तो उसमें कनखचूरा निकला था। अब इन सबके बीच आम लोग भी अपने खान-पान को लेकर सर्तक हो गए हैं। 

इंस्टाग्राम पर महिला ने सुनाई आपबीती

इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट में प्रामी ने लिखा कि उन्होंने ऑनलाइन मोड में एक ऑर्डर किया। ऑर्डर में उन्हें भयानक चीज मिली। उन्होंने कहा कि उन्होंने चॉकलेट का सिरप मंगवाया था। जैसे ही बोतल की ढक्कन खोली, और एक कप में डालती हैं तो क्या देखती हैं कि उसमें एक मरा हुआ चूहा है। सच्चाई पता लगाने के लिए परिवार के लोग इसे पानी से धोते हैं, इस दौरान साफतौर पर दिखाई देता है कि इसमें एक चूहा मरा हुआ है।

केक पर डाला तो निकलने लगे बाल

महिला ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि हमने केक में डालने के लिए चॉकलेट का सिरप मंगवाया था। इसी दौरन जब केक पर हमने सिरप डालना शुरू किया तो हमें छोटे-छोटे बाल मिलने लगे।

फिर हमने तय किया कि बोतल खोली जाए। जब खोला तो इसमें मरा हुआ चूहा मिला। महिला के इस पोस्ट पर चॉकलेट कंपनी ने रिप्लाई किया। कंपनी ने कहा कि हमें दुख है कि आपको परेशानी हुई। कंपनी ने दावा किया है कि उनकी मदद की जाएगी।

Web Title: Hershey Chocolate Syrup Dead Mouse Viral Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे