VIDEO: सड़क की गुणवत्ता निकली खराब तो इंजीनियर पर भड़के कलेक्टर- व्यापम में फर्जी नौकरी लगी है क्या?

By अनिल शर्मा | Published: March 28, 2022 02:18 PM2022-03-28T14:18:21+5:302022-03-28T14:34:56+5:30

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सीवरेज कार्य के चलते खराब हुईं सड़कों को लेकर कलेक्टर दिनेश जैन एक इंजीनियर को फटकार लगाते देखा जा सकता है।

Have you got a fake job in Vyapam Engineer to Collector regarding bad roads in mp | VIDEO: सड़क की गुणवत्ता निकली खराब तो इंजीनियर पर भड़के कलेक्टर- व्यापम में फर्जी नौकरी लगी है क्या?

VIDEO: सड़क की गुणवत्ता निकली खराब तो इंजीनियर पर भड़के कलेक्टर- व्यापम में फर्जी नौकरी लगी है क्या?

Highlightsखराब सड़को लेकर मध्य प्रदेश के शाजापुर के कलेक्टर महिला इंजीनियर को काफी डांटते हैं इंजीनियर को बुलाकर कलेक्टर पूछते हैं कि व्यापम में फर्जी नौकरी लगी है क्या?

भोपालः मध्य प्रदेश के शाजापुर में सड़क की खराब गुणवत्ता को लेकर यहां के कलेक्टर द्वारा इंजीनियर को सबके सामने लताड़ लगाने का वीडियो सामने आया है। यही नहीं इंजीनियर को बुलाकर कलेक्टर ने यहां तक कहा कि क्या तुम लोगों की व्यापम में फर्जी नौकरी लगी है क्या?

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सीवरेज कार्य के चलते खराब हुईं सड़कों को लेकर कलेक्टर दिनेश जैन एक इंजीनियर को फटकार लगाते देखा जा सकता है। वहीं संबंधित अधिकारियों को भी इसको लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कलेक्टर को कहते सुना जा सकता है- "लोगों को बता दो...(काम) नहीं करे तो लगाओ 10 जूते। यही इलाज है तुम्हारा।"

यह बात कहने के बाद कलेक्टर दिनेश जैन महिला इंजीनियर को सामने बुलाते हैं और सबके बीच उसकी मजम्मत करते हैं। जैन कहते हैं- व्यापम में फर्जी नौकरी लगी है क्या? इंजीनियरिंग का कोई ज्ञान नहीं है?" इस 

Web Title: Have you got a fake job in Vyapam Engineer to Collector regarding bad roads in mp

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे