बॉयफ्रेंड को मैसेज करने को लेकर युवतियों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में मचा रहा धूम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 11, 2019 08:24 AM2019-04-11T08:24:19+5:302019-04-11T08:24:19+5:30

इनमें से एक युवती मारपीट में जख्मी होने की बात भी कही जा रही है. जानकारी के अनुसार 4 दुपहिया वाहनों से करीब 8 युवतियां यहां पहुंची थी.

girls fight at nagpur jabalpur four lane goes viral on social media | बॉयफ्रेंड को मैसेज करने को लेकर युवतियों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में मचा रहा धूम

प्रतीकात्मक तस्वीर

सड़क पर कॉलेज की युवतियों के बीच बॉयफ्रेंड को मैसेज करने को लेकर जमकर गालीगलौच व फ्री-स्टाइल मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले 4 दिनों वायरल हो रहा है.

वीडियो क्लिपिंग सें जानकारी मिल रही है कि यह घटना नागपुर-जबलपुर फोर लेन महामार्ग पर स्थित पुलिया के नीचे की है. इस वीडियो में जो युवतियां एक दूसरे के साथ गालीगलौच, मारपीट कर रही हैं वह कन्हान के अलग अलग क्षेत्र की है. 

इनमें से एक युवती मारपीट में जख्मी होने की बात भी कही जा रही है. जानकारी के अनुसार 4 दुपहिया वाहनों से करीब 8 युवतियां यहां पहुंची थी. वीडियो क्लिपिंग की बातचीत से पता चलता है कि किसी युवती के पुरुष मित्र को दूसरी युवती ने मैसेज किया था. इस बात को लेकर विवाद उत्पन्न होकर गालीगलोच व मारपीट तक पहुंच गया. 

उनके बीच काफी देर तक मारपीट होती रही. इसमें शामिल कुछ युवतियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया के स्टेटस पर भी अपलोड करने की बात सामने आ रही है. 

Web Title: girls fight at nagpur jabalpur four lane goes viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे