दोस्तों के साथ डांस करते फिनलैंड पीएम की 'वाइल्ड' पार्टी का वीडियो ऑनलाइन लीक, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 18, 2022 08:13 PM2022-08-18T20:13:50+5:302022-08-18T20:46:57+5:30

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन एक लीक हुए वीडियो में पार्टी करते नजर आने के बाद आलोचनाओं का सामना कर रही हैं।

Finland PM Sanna Marin’s 'Wild' Party Video Leaked Online, Gets Heavily Criticised Watch Viral Video | दोस्तों के साथ डांस करते फिनलैंड पीएम की 'वाइल्ड' पार्टी का वीडियो ऑनलाइन लीक, देखें

वीडियो ऑनलाइन लीक होने के बाद हंगामा मच गया है।

Highlightsसोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विपक्षी सदस्यों ने त्यागपत्र की मांग की है। 

फिनलैंड की पीएम सना मारिन एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करने का एक वीडियो ऑनलाइन लीक होने के बाद हंगामा मच गया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विपक्षी सदस्यों ने त्यागपत्र की मांग की है। पार्टी करते नजर आने के बाद आलोचनाओं का सामना कर रही हैं।

यह पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर फिनिश पीएम की 'वाइल्ड पार्टी एनिमल' छवि के लिए आलोचना हो रही है। सना मारिन ने ड्रग्स के इस्तेमाल से इनकार किया है और कहा है कि सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ पार्टी करने का एक वीडियो सामने आने के बाद उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।

वह और फिनिश हस्तियों सहित दोस्तों को नाचते और गाते हुए देखा जा सकता  है। उन्हें विपक्षी दलों की आलोचना का सामना करना पड़ा है, जिसमें एक नेता ने उनसे ड्रग टेस्ट कराने की मांग की है। 36 वर्षीय सुश्री मारिन ने ड्रग्स लेने से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने केवल शराब पी है।

फिनलैंड की सोशल डेमोक्रेट पार्टी ने प्रधानमंत्री पद के लिए 34 वर्षीय पूर्व परिवहन मंत्री सना मरीन को चुना था। इसी के साथ वह देश के इतिहास में सबसे युवा प्रधानमंत्री बन गई थीं। मरीन ने निवर्तमान नेता एंटी रिने का स्थान लिया था, जिन्होंने डाक हड़ताल से निपटने को लेकर गठबंधन सहयोगी सेंटर पार्टी का विश्वास खोने के बाद इस्तीफा दे दिया था।

Web Title: Finland PM Sanna Marin’s 'Wild' Party Video Leaked Online, Gets Heavily Criticised Watch Viral Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे