फिल्मी गाने पर डांस कर रहे बुजुर्ग की अचानक हुई हालात खराब, फिर हो गई.....जानें पूरा मामला

By आजाद खान | Published: May 20, 2022 11:11 AM2022-05-20T11:11:04+5:302022-05-20T11:14:44+5:30

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने इसे दिल का दौरा बताया तो कुछ ने इस मौत के पीछे संगीत को जिम्मेदार ठहराया है।

elderly dancing on a film song suddenyly stop and dead video went viral heart attack user facebook trending videos | फिल्मी गाने पर डांस कर रहे बुजुर्ग की अचानक हुई हालात खराब, फिर हो गई.....जानें पूरा मामला

फोटो सोर्स: सोशल मीडिया

Highlightsसोशल मीडिया पर लाइव मौत को कैद किया गया है। एक बुजुर्ग द्वारा डांस करने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे उस बुजुर्ग को डांस के दौरान ही मौत आ जाती है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें डांस करते हुए एक बुजुर्ग की कैमरे पर ही मौत हो जाती है। तेजी से वायरल होने वाले इस वीडियो के माध्यम से यह देखा जा रहा है कि कैसे बुजुर्ग डांस करते-करते मर जाता है। इस वीडियो को एक यूजर ने फेसबुक पर अपलोड किया है और इस वीडियो के साथ कैफ्शन दिया है कि मौत का कोई ठीक नहीं है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर इस पर अपनी राय दे रहे है। कुछ यूजर बुजुर्ग के मौत पर दुख जता रहे है तो कुछ लोग इस मौत के पीछे अलग-अलग कारण बता रहे हैं। 

क्या दिखा वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक बुजुर्ग दो महिलाओं के साथ फिल्मी गाने पर डांस कर रहा है। एक तरफ दो महिलाएं नाच रही है, वहीं दूसरी तरफ यह बुजुर्ग नाचते हुए देखा जा रहा है। वीडियो के बीच में बुजुर्ग को नाच के दौरान स्टेज पर जाकर बैठते देखा जा रहा है। इसके कुछ देर बाद उनके चेहरे की रंगत बदल जाती है और वह स्टेज पर ही गिर जाते हैं। इसके बाद नाच रही महिलाओं को बुजुर्ग के पास जाकर उन्हें संभालते हुए देखा जा रहा है। इसके बाद यह वीडियो यही खत्म हो जाता है। 

यूजर ने दिए खूब रिएक्शन्स

वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने बुजुर्ग की मौत का कारण तेज आवाज से बच रहा मुजिक को बताया है तो वहीं दूसरे यूजर ने इसे दिल का दौरा पड़ना बताया है। एक और यूजर ने इस घटना के प्रति बहुत ही अफसोस जताया तो वहीं एक दूसरे यूजर ने इसे वीडियो पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि इस वीडियो के सही होने की अभी तक पुष्टी भी नहीं हुई है। 
 

Web Title: elderly dancing on a film song suddenyly stop and dead video went viral heart attack user facebook trending videos

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे