'तेरे इश्क में नाचेंगे': ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो घर के बाहर जमकर नाची ड्रंक गर्ल, देखिए वीडियो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 2, 2018 03:11 PM2018-02-02T15:11:53+5:302018-02-02T15:20:41+5:30

डीजे पर 'राजा हिंदुस्तानी' के 'तेरे इश्क में नाचेंगे।' पर एक युवती शराब के नशे में झूमते अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के दरवाजे पर जा पहुंची। ये है पूरा मामला।

Drunk girl dance on 'tere ishq me nachenge' gone viral social media, watch video | 'तेरे इश्क में नाचेंगे': ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो घर के बाहर जमकर नाची ड्रंक गर्ल, देखिए वीडियो

'तेरे इश्क में नाचेंगे': ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो घर के बाहर जमकर नाची ड्रंक गर्ल, देखिए वीडियो

हमारे समाज में दो कहावतें खूब प्रचलित हैं। पहली प्यार में इंसान अच्छे-बुरे का फर्क भूल जाता है और दूसरी कि अगर औरत अपने पर आ जाए तो कुछ भी कर सकती है। क्या हो अगर ये दोनों कहावते एक हो जाएं और ऊपर से शराब का नशा भी हो? इस मेल को गुरुग्राम के पटौदी गांव में रहने वाले लोगों ने प्रत्यक्ष महसूस किया और अब सोशल मीडिया के जरिए पूरी दुनिया इसे देख रही है। 

नीचे आप एक वीडियो देखेंगे जिसमें डीजे पर 'राजा हिंदुस्तानी' फिल्म का गाना बज रहा है 'तेरे इश्क में नाचेंगे।' डीजे के सामने 20-15 साल की एक युवती शराब के नशे में झूमते हुए डांस कर रही है। सैकड़ों की भीड़ के सामने उसके डांस मूव देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि मसला सिर्फ शराब नहीं, कहानी और भी गहरी है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग हैंडल से ये वीडियो पोस्ट किए गए हैं जिसमें ये कहानी सामने आ रही है।

कहा जा रहा है कि शराब पीकर डांस कर रही है लड़की प्यार को प्यार में धोखा मिला है। धोखा मिलने के बाद उसने शराब पी और डीजे लेकर अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर पहुंच गई। सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने उसने बॉलीवुड के गम भरे गानों पर जमकर डांस किया। हालांकि इस पूरी कहानी की पुष्टि नहीं हो सकी है।

Web Title: Drunk girl dance on 'tere ishq me nachenge' gone viral social media, watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे